https://youtu.be/wbm9rlA22ms

आर० डी० न्यूज़ नेटवर्क : 11 जुलाई 2023 : नई दिल्ली। कांग्रेस नेता राहुल गांधी को विवाह करने की सलाह देने के चंद दिनों बाद राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने फिर अनोखा बयान दिया है। अगला प्रधानमंत्री कौन होगा? इससे जुड़े सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि जो भी प्रधानमंत्री बने उसके पास पत्नी जरूर हो। वह पत्नी के साथ प्रधानमंत्री आवास में रहे। बिना पत्नी के पीएम आवास में रहना गलत है।

लालू यादव मेडिकल चेकअप के लिए गुरुवार को दिल्ली आए थे। इस दौरान पत्रकारों ने उनसे लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सवाल किए। लालू यादव ने विपक्षी पार्टियों को 300 सीटें मिलने का दावा किया। लालू यादव ने कहा, “महागठबंधन को कम से कम 300 सीटें मिलेंगी।”

पीएम का चेहरा कौन होगा? आपने राहुल गांधी से कहा था कि शादी कर लीजिए। इस पर लालू यादव ने कहा, “शादी करने की बात अलग है। जो भी पीएम हो बिना पत्नी के नहीं रहना चाहिए, प्रधानमंत्री के कोठी में। प्रधानमंत्री बिना पत्नी के पीएम की कोठी में रहते हैं। यह बहुत गलत है। ये खत्म करना चाहिए। जो भी हो वो पत्नी के साथ रहे।”

लालू यादव ने कहा- विपक्ष की बैठक के लिए जाऊंगा बेंगलुरु

लालू यादव ने 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर भी बात की। उन्होंने कहा कि 17-18 जुलाई को बेंगलुरु में विपक्ष की बैठक होने वाली है। वह इसमें शामिल होने जाएंगे। उन्होंने कहा कि बेंगलुरु में 2024 के लोकसभा चुनाव में नरेंद्र मोदी सरकार को बाहर कहने के लिए जमीन तैयार होगी। लालू यादव ने कहा, “मैं अपने मेडिकल टेस्ट के लिए दिल्ली आया हूं। मेरे खून की जांच होगी। इसके बाद पटना लौट जाऊंगा। बेंगलुरु में होने वाली विपक्षी दलों की बैठक में शामिल होने जाऊंगा। लोकसभा चुनाव 2024 में मोदी सरकार को बाहर करने के लिए जमीन तैयार करूंगा। “

पटना में लालू यादव ने राहुल गांधी से कहा था कर लीजिए शादी

गौरतलब है कि बेंगलुरु में विपक्षी दलों की दूसरी बैठक होगी। इससे पहले 23 जून को पटना में विपक्षी दलों की बैठक हुई थी। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की अगुवाई में 15 पार्टियों के 30 नेताओं ने बैठक में हिस्सा लिया था। बैठक के बाद ज्वाइंट प्रेस कान्फ्रेंस में लालू यादव ने राहुल गांधी की शादी का जिक्र किया था।

लालू यादव ने राहुल गांधी से कहा था, “आप शादी कब कर रहे हैं। अभी भी समय नहीं बीता है, जल्द ही शादी कर लीजिए। आप ने हमारी बात नहीं मानी, जल्द विवाह कीजिए और हमें बाराती बनाओ, हम सभी बाराती बनने के लिए इंताजार कर रहे हैं। आपकी मम्मी सोनिया जी ने हमसे शिकायत की है कि राहुल हमारी बात नहीं सुनता, शादी नहीं कर रहा है। अब आप बात मानिए और दुल्हन लेकर आओ।” लालू के शादी वाले सवालों पर राहुल गांधी ने कहा था कि अब आपने बोल दिया है तो जल्द ही मेरी शादी हो जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network