आर० डी० न्यूज़ नेटवर्क : 14 मई 2022 : मुंबई : अरबाज खान के बाद सलमान खान के छोटे भाई सोहेल खान की 24 साल की शादी तलाक की तरफ बढ़ गई है। शुक्रवार को यह खबर सामने आयी कि सोहेल खान और उनकी पत्नी सीमा सचदेव खान तलाक ले रहे हैं। खान परिवार की दूसरी बहू सीमा वैसे तो किसी फिल्म और इवेंट में कम दिखाई देती हैं। लेकिन आपको बता दें कि कमाई के मामले में वह सोहेल खान को बराबरी की टक्कर देती हैं। 13 मई को सोहेल और सीमा को फैमिली कोर्ट में देखा गया। इसी के बाद से सोहेल खान की पत्नी सीमा के नाम की चर्चा होने लगी है। सीमा खान ने शुरू से ही फैशन डिजाइनर बनने का सपना देखा , जिसे उन्होंने सोहेल खान से शादी के बाद पूरा किया।

सीमा खान का दुबई और मुंबई में स्टोर

सीमा खान ने खुद का स्टोर भी खोला। सीमा सचदेव खान ने मुंबई और दुबई में खुद का फैशन बुटीक काफी पहले शुरू किया है। जिसका नाम है सीमा खान स्टोर।

सीमा खान की खुद की नेट वर्थ 1.5 मिलियन डॉलर

इसके अलावा महीप कपूर और सुजैन खान के साथ मिलकर 190 फैशन लाइन चलाती हैं। सीमा खान इस कंपनी की सीईओ भी हैं। सीमा खान की खुद की नेट वर्थ 1.5 मिलियन डॉलर है। सीमा खान की खुद की नेट वर्थ 1.5 मिलियन डॉलर इसके अलावा महीप कपूर और सुजैन खान के साथ मिलकर 190 फैशन लाइन चलाती हैं। सीमा खान इस कंपनी की सीईओ भी हैं। सीमा खान की खुद की नेट वर्थ 1.5 मिलियन डॉलर है।

फैशन दुनिया का बड़ा नाम

फैशन दुनिया का बड़ा नाम होने के साथ वह फिल्म इंडस्ट्री की सबसे कमाऊ वाइफ में भी शामिल हैं। सीमा खान का कलिस्टा नाम का ब्यूटी सैलून और स्पा भी है।

सोहेल खान की नेट वर्थ मीडिया रिपोर्ट अनुसार 109 करोड़

वहीं सोहेल खान की नेट वर्थ मीडिया रिपोर्ट अनुसार 109 करोड़ के करीब है। सोहेल खान एक्टर, निर्देशक और निर्माता भी हैं। सोहेल ने हेलो ब्रदर और प्यार किया तो डरना क्या फिल्म का निर्देशन किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network