सत्ता में आते ही 10 लाख युवाओं को रोजगार , शिक्षकों को समान काम समान वेतन और आशा एवं जीविका दीदी का मानदेय बढ़ाया जाएगा।

करगहर( रोहतास)। करगहर जगजीवन स्टेडियम में बुधवार को महागठबंधन की घोषित मुख्यमंत्री प्रत्याशी तेजस्वी यादव का हेलीकॉप्टर तय कार्यक्रम से 27 मिनट विलंब से पहुंचा। उनका कार्यक्रम 10:40 पर निर्धारित था। हेलीकॉप्टर से उतरने के बाद उनके स्वागत में महागठबंधन के कई नेता स्वागत के लिए पहुंचे। मंच पर पहुंचते ही तेजस्वी यादव कई चुनावी सभा में जाने का हवाला देते हुए स्वयं माइक पकड़ कर अपनी बात कहना शुरू कर दिए।

उन्होंने जनता से सीधे संवाद किया और पूछा कि क्या कार्यालयों में बिना पैसे का कोई काम होता है ? क्या नीतीश सरकार में बेरोजगारी बढ़ी है या नहीं। उनके सवालों के जवाब में उपस्थित लोगों ने नीतीश कुमार के खिलाफ में जवाब दिया। तेजस्वी यादव का बड्डी लैंग्वेज हौसले से बढ़ा हुआ था। अपने पिता के कुछ अंदाज में तेजस्विनी भोजपुरी भाषा का भी प्रयोग किया। कहां की हमारी नई उम्र है हम नया बिहार बनाने का काम करेंगे। कहा कि हमारी सरकार बनी तो पहली कैबिनेट मीटिंग में 10 लाख युवाओं को सरकारी नौकरी का प्रस्ताव पारित किया जाएगा साथ ही शिक्षकों को समान काम समान वेतन लागू किया जाएगा, आशा एवं जीविका दीदी का मानदेय बढ़ाया जाएगा, वृद्धों को 1000 पेंशन दिया जाएगा ।

उन्होंने नीतीश कुमार पर हमला तेज करते हुए कहा अब उनसे बिहार नहीं संभल रहा है उनकी 10 नवंबर को रिटायरमेंट तय है।उन्होंने जोर देकर कहा कि अगर हमारी सरकार बनी तो किसानों का ऋण माफ किया जाएगा। महागठबंधन के प्रत्याशी संतोष कुमार मिश्रा को माला पहनाकर डीजे दिलाने की अपील जनता से की। सभा की अध्यक्षता राजद प्रखंड अध्यक्ष शकील अहमद ने किया। मौके पर कांग्रेस प्रदेश प्रतिनिधि शीला कुशवाहा, पूर्व प्रमुख विजेंद्र यादव, अवध बिहारी राय, राम नारायण सिंह, राजू यादव, जय गोपाल यादव, विमल उपाध्याय शहीद कई लोग मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network