बिक्रमगंज । नोखा विधानसभा क्षेत्र के नासरीगंज उच्च विद्यालय स्टेडियम में रक्षामंत्री राजनाथ सिंह के साथ भाजपा प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल चुनावी सभा को संबोधित करने जैसे ही पहुंचे राजनाथ सिंह से नोखा के नौजवानों ने डिग्री कॉलेज के स्थापना की मांग की । उन्‍होंने नौजवानों से कहा कि मैं भरोसा देता हूं इसके लिए आप निश्चिंत रहें । चुनावी सभा को संबोधित करते हुए राजनाथ सिंह ने कहा कि 2014 में मैं ही भाजपा का राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष था । उस वक्‍त एनडीए की सरकार ने जितने भी वादे किए पूरा किया । हमने धारा 370 हटा दिया । भव्‍य राम मंदिर का निर्माण जारी है । राजनाथ सिंह ने वादा किया कि हम देश की एक इंच जमीन भी किसी को नहीं देंगे । जनता को पता है कि भारत-चीन बॉर्डर पर क्‍या हो रहा है। मगर कांग्रेस के नेता जनता को गुमराह कर रहे हैं। वे कहते हैं कि हम तीन दिन में चीन को बॉर्डर से बाहर निकाल फेंका होता । वे भूल गए 1962 में क्‍या हुआ था । श्री सिंह ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के कामों की तारीफ करते हुए विपक्षियों पर करारा हमला बोलते हुए कहा कि बिहार में भाजपा और जदयू की जोड़ी अटूट है । इसमें कोई दो राय नही है । सभा को संबोधित करते हुए कहा कि पुनः 2020 में एनडीए अपने पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनायेगी । उन्होंने तीन तलाक कानून की भी चर्चा की। कहा कि राजग सरकार ने सभी धर्मों के साथ न्याय किया। पाकिस्तान से भारत आने वालों को नागरिकता दी ।

भारत का विभाजन नहीं होना चाहिए था : –

रोहतास जिला के नासरीगंज में कहा कि भारत का विभाजन नहीं होना चाहिए था। भारत के टुकड़े होने के बाद पाकिस्तान में अत्याचार के कारण वहां अल्पसंख्यकों की संख्या दिनों-दिन कम होती गई। भाजपा के चुनावी वादे के अनुसार अब वहां के अल्पसंख्यकों को नागरिकता देने का काम शुरू हो गया है । आजादी के 70 वर्षों बाद यदि नेता जनता से किए गए वादों में से आधा भी पूरा कर लेते तो आज भारत सबसे आगे रहता । नरेंद्र मोदी की सरकार अपने वादे पूरे कर रही है ।

एनडीए सरकार ने वादा पूरा किया ।

रोहतास जिले की नोखा विधानसभा क्षेत्र के नासरीगंज में आयोजित जनसभा में राजनाथ सिंह ने कहा कि बिहार में डबल इंजन की सरकार से विकास हो रहा है। बिहार में एनडीए ने जो वादा किया था वो पूरा किया। रक्षा मंत्री ने कहा कि 2014 के चुनाव के घोषणा पत्र में कहा गया था कि केंद्र में पूर्ण बहुमत मिलने के बाद जम्मू-कश्मीर को धारा 370 से आजादी दिलाएंगे। बहुमत की सरकार बनने के बाद धारा 370 भी हटी तथा राम मंदिर बनने का रास्ता भी साफ हो गया। जल्द भव्य मंदिर का निर्माण पूरा होगा। भारत-चीन सीमा पर हालात को लेकर सभी अवगत हैं। भारत की एक ईंच जमीन पर कोई कब्जा नहीं कर सकता । सभा को संबोधित करते हुए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने कहा कि विपक्ष कुछ भी उपाय कर ले , जनता सब जानती है । 2020 के चुनाव में एनडीए की सरकार बनना सुनिश्चित है । एनडीए सरकार ने जो भी वादा किया जनता को धरातल पर दिख रही है । यह बताने की आवश्यकता नही है । रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने राजग समर्थित प्रत्याशी के पक्ष में जनता जनार्दन से मतदान करने की अपील की । मौके पर सभा स्थल पर एनडीए के सभी वरीय नेता , जदयू जिलाध्यक्षा जदयू नेत्री अरुणा देवी , प्रत्याशी नागेंद्र चंद्रवंशी , नासरीगंज प्रखंड अध्यक्ष मनोज कुमार एवं पार्टी के तमाम कार्यकर्ता मौजूद थे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network