मुख्यमंत्री बनने के बाद दूंगा 10 लाख नौकरियां-तेजस्वी ।

नौहट्टा/रोहतास प्रखण्ड क्षेत्र के नौहट्टा हाई स्कूल के प्रांगण में राजद के तेजस्वी यादव ने किया जन सभा। मंच का संचालन रोहतास राजद जिला उपाध्यक्ष दिनेश प्रसाद ने किया। तथा सभा की अध्यक्षता राजद जिला अध्यक्ष गिरजा चौधरी ने किया । वही तेजस्वी ने नीतीश कुमार पर चुनावी हमला बोलते हुए बताया कि नीतीश कुमार शारीरिक एवं मानसिक रूप से थक गए हैं।अब उनसे बिहार नहीं संभल रहा है। हमारी सरकार में सभी को बराबर सम्मान मिलेगा।

15 वर्षों में नीतीश कुमार ने बिहार को ठगने का काम किया है।अब जनता उन्हें भली-भांति समझ चुकी है। अब हमारी सरकार बनना तय है। उन्होंने कहां की हमारी सरकार बनी तो कैबिनेट की पहली बैठक में 10 लाख लोगों को नौकरी देने का काम करेंगे। वही तेजस्वी ने भाजपा और जदयू पर तीखे प्रहार करते हुए कहा कि 15 वर्षों में प्रदेश में सुई का भी एक कारखाना नहीं लग सका लेकिन हमारी सरकार बनी तो प्रदेश में व्यापक रूप से कल कारखाना लगाने की प्राथमिकता दी जाएगी। युवा वर्ग हमारे साथ है। युवा बिहार में बदलाव चाहती है। मैं युवाओं का भविष्य सवारने का काम करूंगा। छात्रों को फार्म भरने का शुल्क नहीं लगेगा।परीक्षा केंद्र तक जाने और आने की मुफ्त सुविधा मुहैया कराई जाएगी।किसानों का ऋण माफ किया जाएगा।

स्वयं सहायता समूह,जीविका,आंगनबाड़ी, विकास मित्र को नियमित करने का आश्वासन दिया।वही तेजस्वी ने नीतीश कुमार पर राजनीतिक धोखा देने का आरोप भी लगते हुए। कहा कि बिहार की जनता को छलने का काम उन्होंने किया।उन्होंने शिक्षकों को समान काम के बदले समान वेतन की वचनबद्धता दोहराई और जोर देकर कहा कि उनकी सरकार बनी तो कोई भेदभाव नहीं होगा। कानून का राज रहेगा। अपने भाषण में जनता की ओर इशारा करते हुए खूब हामिया भरवाई और जनता की खूब तालियां बटोरी। चेनारी विधानसभा महागठबंधन के प्रत्याशी मुरारी प्रसाद गौतम को जिताने का जनता से दोनों हाथ उठाकर आश्वासन मिलने के बाद जीत का माला पहना दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network