नोखा । जनतांत्रिक विकास पार्टी के द्वारा समर्थित निर्दलीय प्रत्याशी आरती देवी की जीत के लिए नोखा विधानसभा के ब्राह्मण समाज एवं व्यवसायियों द्वारा निर्दलीय प्रत्याशी के कार्यालय पाठक कॉम्प्लेक्स में एक बैठक किया गया जिसकी अध्यक्षता बोलबम केसरी ने किया।

बैठक में नोखा विधानसभा के ब्राह्मण समाज व व्यवसायियों ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया । ब्राह्मण समाज व व्यवसायियों ने कहा कि निर्दलीय प्रत्याशी आरती देवी को चुनाव जिताने के लिए हम सभी आपस में बैठकर संकल्प लिया कि नोखा विधानसभा का व्यवसाय और ब्राम्हण एकजुट होकर निर्दलीय प्रत्याशी आरती देवी के पक्ष में मतदान कर जीत सुनिश्चित कराएंगे । ब्राहमण समाज व व्यवसायियों ने आरती देवी में आस्था व्यक्त किया वहीं निर्दलीय प्रत्याशी आरती देवी ने ब्राह्मण समाज व व्यवसाई सहित सभी मतदाता भाइयों को आभार प्रकट करते हुए कहा कि पिछले 5 वर्षों से मेरे पति व जनतांत्रिक विकास पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अनिल कुमार जी के द्वारा आप सभी के सुख दुख में शामिल रहे और जीवन पर्यंत आपके साथ रहेंगें । नोखा के विकास के लिए अपने शरीर का एक-एक कतरा आप लोगों के लिए न्यौछावर कर दूंगी ।

उन्होंने कहा कि जितने के बाद में नोखा विधानसभा क्षेत्र में अस्पताल,शिक्षा, रोजगार, किसानों का हक,बंद राईस मिल को चालू करवाना, मैरिज हॉल, स्कूल इत्यादि जरूरत की सभी चीज जैसे गली नली पानी निकासी आदि समस्याओं का खात्मा करने का काम करूंगी । मौके पर श्रीधर पांडेय, मिलु मिश्रा, संतोष पाठक, पिंटू केसरी,बोलबम केशरी, बैजू, था दरोगा सा शंकर शाह छोटू सा विकास गुप्ता राहुल गुप्ता सहित अन्य वर्गों के लोग मौजूद थे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network