आर० डी० न्यूज़ नेटवर्क : 14 अक्टूबर 2022 : उदयपुर : करवा चौथ का पर्व गुरुवार को देशभर में आस्था व उल्लास से मनाया गया। सुहागिनों ने दिनभर चौथ माता का उपवास रखकर रात को चांद व पति के दीदार के बाद ही भोजन ग्रहण किया। जिसकी देश के अलग- अलग कोनों से तस्वीरें सामने आई। पर इन सबमें राजस्थान से एक ऐसी तस्वीर सामने आई जिसकी चर्चा आजजन से लेकर सियासत तक में है। ये तस्वीर राजस्थान के उदयपुर जिले के सांसद अर्जुन मीणा की थी। जिसमें वे अपनी दो पत्नियों के साथ दिखाई दे रहे हैं। तस्वीर में दोनों पत्नियां चांद के दीदार के बाद छलनी से सांसद पति का दीदार करती दिखाई दे रही है। 

बहने हैं दोनों पत्नियां

गौरतलब है कि सांसद अर्जुन लाल मीणा ने दो शादी कर रखी है। जिनमें एक पत्नी का नाम मीनाक्षी और दूसरी का नाम राजकुमारी है। दोनों आपस में बहनें है। एक ही घर में दोनों बहनें बेहद प्रेम से रहती है। हर साल दोनों बहनें सांसद पति अर्जुन लाल मीणा की लंबी उम्र के लिए साथ में करवा चौथ का व्रत रखती है। इस बार भी जब दोनों ने करवा चौथ का उपवास कर पति के दीदार के साथ उसे खोला तो तीनों की तस्वीर चर्चा में आ गई। 

दोनों पत्नियां है कमाऊ

सांसद अर्जुनलाल मीणा की दोनों पत्नियां भी व्यवसाय से जुड़ी है। इनमें मीनाक्षी एक गैस एजेंसी की संचालक है तो दूसरी पत्नी राजकुमारी पेशे से शिक्षक है। दोनों पत्नियों से सांसद के एक बेटा और एक बेटी भी है। 

सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर

सांसद अर्जुनलाल मीणा की दोनों पत्नियों के साथ करवा चौथ की तस्वीर आमजन के साथ सियासी गलियारों में भी चर्चा का विषय बन गई है। साथ ही इसे सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल किया जा रहा है। जिस पर लोग तरह तरह के कमेंट भी कर रहे हैं। गौर हो कि सांसद अर्जुनलाल मीणा ने भाजपा में शामिल होकर 2019 में लोकसभा चुनाव उदयपुर से लड़ा था। जिसमें वे  विजयी घोषित हुए थे। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network