रोहतास दर्शन न्यूज़ नेटवर्क : 24 जून 2021 : बिक्रमगंज : जिलाधिकारी धर्मेंद्र कुमार के निर्देश पर जिला शिक्षा पदाधिकारी संजीव कुमार ने प्राइवेट स्कूल एंड चिल्ड्रन वेलफेयर एसोसिएशन रोहतास इकाई के जिला अध्यक्ष रोहित वर्मा के साथ बैठक में दी गई जिम्मेदारी को बखूबी से निर्वहन करते हुए प्राइवेट विद्यालय ने टीकाकरण अभियान में गति देने की उद्देश्य से रोहतास जिले में तीनों अनुमंडल के टीकाकरण के लिए पहले चरण में कुल 34 पंजीकृत विद्यालयों की सूची जिला शिक्षा पदाधिकारी संजीव कुमार को सौंपी गयी थी । इसी क्रम में यह सूचि की प्रतिलिपि तीनों अनुमंडल के अनुमंडलाधिकारियों को दी जाएगी ।

सुभाष कुमार कुशवाहा के द्वारा बिक्रमगंज अनुमंडलाधिकारी विजयंत कुमार को ज्ञापन सौंपा । साथ ही कहा की यदि आवश्यकता पड़ी तो बिक्रमगंज अनुमंडल से सभी विद्यालय सरकार के इस मुहिम में तन मन धन से सहयोग करेंगे । उन्होंने कहा कि प्राइवेट स्कूल एंड चिल्ड्रन वेलफेयर एसोसिएशन के रोहतास इकाई के बैनर तले 787 विद्यालय जिला प्रशासन का हमेशा सहयोग किए हैं ।

यह बताना उचित होगा की पिछले वर्ष कोरोना महामारी के प्रथम लहर के दौरान प्राइवेट स्कूल एंड चिल्ड्रन वेलफेयर एसोसिएशन रोहतास इकाई के द्वारा मुख्यमंत्री राहत कोष में चार लाख अधिक की राशि सौंपी गई थी । उन्होंने कहा कि मुहिम को सफल बनाने में सभी निजी विद्यालय पूर्णता अपना सहयोग निभाएंगे बिक्रमगंज अनुमंडल अधिकारी ने कहा कि प्राइवेट स्कूल एंड चिल्ड्रन वेलफेयर एसोसिएशन बराबर प्रशासन का सहयोग करता है और आगे भी टीकाकरण अभियान में बढ़-चढ़कर सहयोग करने का वचन दिया है ।

मौके पर उपस्थित जिला उपाध्यक्ष सुभाष कुमार कुशवाहा के साथ संग्राम कांत, चंद्रशेखर भारती उपस्थित थे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network