विद्यार्थियों ने अपने हुनर का कमाल दिखाते हुए आकर्षक राखियाँ बनायी

https://youtu.be/wbm9rlA22ms

आर० डी० न्यूज़ नेटवर्क : 30 अगस्त 2023 : सासाराम। यहाँ कि शैक्षणिक संस्था संत पाॅल स्कूल के प्रांगण में शनिवार को विद्यार्थियों के लिए राखी मेकिंग कम्पीटिशन का आयोजन किया गया। इस कम्पीटिशन का आयोजन जूनियर वर्ग में कक्षा पहली से चौथी तक के 76 विद्यार्थियों को राखी मेकिंग, वर्ग पांचवीं एवं छठवीं के 56 विद्यार्थियों के लिए राखी कार्ड एवं वर्ग सातवीं से दसवीं तक के 25 विद्यार्थियों के लिए भी राखी मेकिंग रखा गया था। विद्यालय की प्राचार्या आराधना वर्मा के आह्वान पर विद्यालय के अध्ययनरत्त विद्यार्थियों ने आज की इस राखी मेकिंग कम्पीटिशन में बढ़ – चढ़ कर हिस्सा लिया।

विद्यालय के चेयरमैन डॉ एस पी वर्मा ने कहा कि विद्यालय में पठन-पाठन के साथ समय – समय पर ऐसे आयोजनों से विद्यार्थियों में संस्कृति और अपने पर्व – त्यौहारों को करीब से जानने का मौका मिलता है। वहीं सचिव वीणा वर्मा, प्रबंधक रोहित वर्मा, प्राचार्या आराधना वर्मा ने विद्यार्थियों के मनोबल को बढ़ाया।

इस राखी मेकिंग कम्पीटिशन में जूनियर विंग्स से वर्ग तृतीय की साइश्री, श्रेया एवं चौथी कक्षा की कुमारी आयुषि सिन्हा ने क्रमशः प्रथम, द्वितीय एवं तृतीय स्थान प्राप्त किया। वहीं पांचवीं की अराध्या सोनी, छठवीं के प्रीतम राज एवं पांचवीं की दीपाली ने क्रमशः प्रथम, द्वितीय एवं तृतीय स्थान प्राप्त किया। जबकि सीनियर विंग्स से सातवीं के आस्था अनुराग, दसवीं की अंजली, आठवीं की अंजली वर्मा ने क्रमशः प्रथम, द्वितीय एवं तृतीय स्थान प्राप्त किया। जबकि दो विद्यार्थियों को सांत्वना पुरस्कार के लिए चयनित किया गया ये दोनों विद्यार्थी आठवीं की भावना और चौथी कक्षा की श्रेया सिंह हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network