आर० डी० न्यूज़ नेटवर्क : 08 जनवरी 2024 : पटना : बिहार भाजपा के उपाध्यक्ष व पूर्व मंत्री  डॉ. भीम सिंह ने राष्ट्रीय जनता दल पर साम्प्रदायिक उन्माद पैदा करने की कोशिश करने का आरोप लगाते हुए शिक्षा मंत्री को  राज्य मंत्रिमंडल से अविलंब बर्खास्त करने की मांग की है. डॉ. शिक्षा मंत्री को एक संस्कारहीन व्यक्ति की संज्ञा देते हुए कहा कि ऐसे व्यक्ति को बच्चों को शिक्षित, सुसंस्कृत तथा सुयोग्य नागरिक बनाने का दायित्व भरण करने वाले शिक्षा विभाग का दायित्व दिया जाना विडंबनापूर्ण है.

https://youtu.be/wbm9rlA22ms?si=wFNs1lqGkwG7RV9Y

डॉ सिंह ने पूछा कि मन्दिर शोषण के केंद्र कैसे, जब मन्दिर जाने के लिए लोगों को बाध्य नहीं किया जाता? डॉ सिंह ने कहा कि तेजस्वी का मन्दिर बनाम स्पताल की बात करना उनकी अपनी असफलता छिपाने का बहाना है क्योँकि बिहार का स्वास्थ्य विभाग यदि खुद बीमार है तो स्वास्थ्य मंत्री के रूप मे वही ज्यादा जिम्मेवार हैं.

डॉ. सिंह ने कहा कि दरअसल राजद जानबुझकर चन्द्रशेखर और फतेह बहादुर जैसे अपने नेताओ से मुस्लिम तुष्टिकरण के तहत साम्प्रदायिक उन्माद पैदा करने की नियत से वोट के लिए  हिन्दू विरोधी बयनबाजी करवा रहा है. डॉ सिंह ने कहा धर्म भारत की आत्मा है और हिन्दू धर्म उसका तन. हिन्दू धर्म – संस्कृति सनातन हैं, ये सृष्टि के पहले भी थे और सृष्टि के अंत होने पर भी अक्षुण्ण बने रहेंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network