बिहार में हो रहे विकास से राज्य की जनता खुश है इसका ही नतीजा है कि बिहार बिहार में नीतीश कुमार सरकार की हैट्रिक लगी है

आर० डी० न्यूज़ नेटवर्क : 22 मई 2022 : पटना । केन्द्रीय इस्पात मंत्री रामचन्द्र प्रसाद सिंह लगातार दूसरे दिन अपने पटना आवास पर जदयू कार्यकर्ताओं व नेताओं से मिले और उनकी समस्या को सुनकर उसका समाधान किया। इस दौरान केन्द्रीय मंत्री का बड़ी संख्या में जदयू कार्यकर्ताओं ने स्वागत व अभिनंदन किया। इस दौरान पत्रकारों से बात करते हुए श्री सिंह ने कहा कि बिहार में नवंबर 2005 में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में एनडीए की सरकार बनी और उस समय से लेकर अबतक बिहार में जदयू के नेतृत्व की सरकार चल रही है। इस सरकार के दौरान हुए कार्यो से बिहार हर क्षेत्र में विकसित हो रहा है। श्री सिंह ने कहा कि बिहार में एनडीए सरकार के दौरान हर क्षेत्र में काम हुआ है और इसका फायदा समाज के सभी लोगों को मिल रहा है। उन्होंने कहा कि 2005 से पहले बिहार का बजट कितना था, कितनी बिजली आती थी,स्कूल व अस्पताल कैसे थे और सड़के कैसी थी यह किसी से पूछने की जरूरत नहीं है। और अब बिहार में इन चीजों की स्थिति कैसी यह भी बिहार की जनता जानती है।


श्री सिंह ने कहा कि बिहार के सड़क निर्माण के क्षेत्र में इतना विकास हुआ कि अब बिहार के सुदुर किशनगंज से भी पटना पांच घंटे में लोग पहुंच रहे हैं। बिहार में विगत 16 साल में बिहार में एक स्थान से दूसरे स्थान पर जाने के लिए 6210 स्रड़क पुल बने हजारों किलोमीटर सड़कों का निर्माण हुआ। श्री सिंह ने कहा कि बिहार में हो रहे विकास से राज्य की जनता खुश है इसका ही नतीजा है कि बिहार बिहार में नीतीश कुमार सरकार की हैट्रिक लगी है। उन्होंने जदयू कार्यकर्ताओं से कहा कि वे बिहार के विकास में सहभागी बने और सरकार के कार्यो को जनता को बताएं।


इस मौके पर उनके साथ जदयू के प्रदेश महासचिव अनिल कुमार, डॉ. विपिन यादव, चंदन सिंह, विशन कुमार बिट्टू, संतोष महतो, अंकित तिवारी, उपेन्द्र विभूति, सन्नी कुमार, प्रवीण चन्द्रवंशी अमर सिन्हा, डॉ. ललिता, संजु कुमारी, कुसुमलता, प्रतिमा सिन्हा, जयंती पटेल, पिंकी सिंह,विज्ञानी देवी, मीरा देवी सहित सैकड़ो की संख्या कार्यकर्ता मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network