आर० डी० न्यूज़ नेटवर्क : 22 मई 2022 : उत्तर प्रदेश : रविवार को सपा की विधानमंडल बैठक में शामिल न होने के बाद विधानसभा सत्र में आजम खां के शामिल होने को लेकर चल रही अटकलों पर आजम खां ने विराम लगा दिया। आजम खां ने कहा कि वो विधानसभा जरूर जाएंगे, क्यों नहीं जाएंगे। विधानसभा उनके लिए कोई नई जगह नहीं है, दसवीं बार सदन जाएंगे। रविवार को सपा विधायक आजम खां ने मीडिया से बात की। इस दौरान सोमवार को विधानसभा सत्र में जाने को लेकर पूछे गए सवाल पर कहा कि विधानसभा मेरे लिए कोई नई जगह नहीं है। दसवीं बार जाऊंगा उस हाउस में। क्यों नहीं जाऊंगा मैँ चुना गया हूं क्यों नहीं जाऊंगा। 

विधानसभा में अखिलेश यादव के बराबर में कुर्सी डाले जाने के सवाल और नाराजगी के सवाल पर कहा कि ये बात आपसे ही सुनने को मिल रही है। इसके बाद कहा कि सेहत ठीक नहीं है और स्वास्थ्य सही रहा तो पूरी कोशिश होगी की सदन जाएं। कहा कि विधानसभा हाउस जाएंगे और शपथ लेंगे। जेल में और रिहाई के बाद मिलने आने और न मिलने वालों के सवाल पर कहा कि जो आए उनका भी शुक्रिया जो नहीं आए उनका भी शुक्रिया। कहा कि मुझे जो प्रोटेक्शन मिला है वो न्यायपालिका से मिला है किसी और से नहीं मिला। सपा द्वारा कुछ न किए जाने के सवाल पर कहा कि वो इसे सिरे से नकारते हैं क्योंकि जो जितना कर सकता था उसने उतना किया। कहा कि मेरे परिवार और शुभचिंतकों के परिवार सबने कहा कि मेरे साथ ज्यादती हुई।

कल विधायक की शपथ ले सकते हैं आजम

आजम खां सोमवार को विधानसभा सदन में मौजूद रहकर शपथ ले सकते हैं। आजम खां ने कहा कि पूरी कोशिश कर रहे हैँ और तबियत सही रही तो सोमवार को शपथ लेंगे। आजम खां के साथ ही उनके बेटे अब्दुल्ला आजम और चमरौआ विधानसभा सीट से सपा विधायक नसीर अहमद खां भी सोमवार को ही शपथ ले सकते हैं। क्योंकि आजम खां के साथ ही उनके बेटे अब्दुल्ला आजम और नसीर अहमद खां के साथ ही कुछ अन्य विधायकों ने भी अभी तक शपथ नहीं ली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network