आर० डी० न्यूज़ नेटवर्क : 30 दिसंबर 2023 : नई दिल्ली। एक महिला यात्री ने सोशल मीडिया पर इंडिगो फ्लाइट में अपना दुःखद अनुभव साझा किया और भोजन की गुणवत्ता तथा सेवा मानकों में कथित गिरावट के लिए किफायती विमान सेवा कंपनी की आलोचना की। दिल्ली की आहार विशेषज्ञ खुशबू गुप्ता ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें दिखाया गया है कि 29 दिसंबर की सुबह दिल्ली से मुंबई की इंडिगो उड़ान के दौरान खरीदे गए वेज सैंडविच में उन्हें एक जीवित कीड़ा मिला। गुप्ता ने अपना असंतोष व्यक्त करते हुए इंस्टाग्राम पर आपबीती सुनाई और यात्री सुरक्षा तथा कल्याण के प्रति एयरलाइन की प्रतिबद्धता पर सवाल उठाया। गुप्ता ने अपनी चिंता व्यक्त की, “यह जानने के बावजूद कि सैंडविच की गुणवत्ता अच्छी नहीं थी… फ्लाइट अटेंडेंट ने अन्य यात्रियों को सैंडविच परोसना जारी रखा। वहां बच्चे, बुजुर्ग और अन्य यात्री थे… अगर किसी को संक्रमण हो गया तो क्या होगा?”

गुप्ता ने दावा किया कि इंडिगो फ्लाइट अटेंडेंट को कीड़ा मिलने की सूचना देने के बावजूद उसकी प्रतिक्रिया ऐसी थी जैसे कोई बड़ी बात नहीं है। गुप्ता के अनुसार, फ्लाइट अटेंडेंट ने विमान में खाद्य सुरक्षा के व्यापक मुद्दे को अनदेखा करते हुए केवल इतना कहा, “हम इसकी जगह कोई दूसरी चीज दे देंगे।” परिचारक ने गुप्ता को आश्वासन दिया कि मामला संबंधित विभाग के ध्यान में लाया जाएगा।

इस बीच, एयरलाइन ने एक बयान में कहा कि चालक दल ने संबंधित विशिष्ट सैंडविच की सेवा तुरंत बंद कर दी है।

एयरलाइन के प्रवक्ता ने कहा, “हम दिल्ली से मुंबई की उड़ान 6ई 6107 पर अपने अनुभव के संबंध में हमारे एक ग्राहक द्वारा उठाई गई चिंता से अवगत हैं। हम बोर्ड पर खाद्य और पेय सेवा के उच्चतम मानकों को बनाए रखने के लिए अपनी अटूट प्रतिबद्धता पर जोर देना चाहते हैं। “जांच करने पर, हमारे दल ने संबंधित विशिष्ट सैंडविच की सेवा तुरंत बंद कर दी थी। मामले की फिलहाल गहन जांच की जा रही है और उचित सुधारात्मक कदम उठाए जाने को सुनिश्चित करने के लिए हम अपने कैटरर के साथ मिलकर काम कर रहे हैं। प्रवक्ता ने कहा, यात्री को हुई किसी भी असुविधा के लिए हम ईमानदारी से माफी मांगते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network