रोहतास दर्शन न्यूज़ नेटवर्क : 29 नवम्बर 2021 : डेहरी-ऑन-सोन । बिहार में शराबबंदी पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की समीक्षा बैठक के बाद पुलिस एक्शन मोड में है। पूरे प्रदेश में लगातार छापेमारी करके शराब कारोबारियों और पीने वालों के खिलाफ कार्रवाई कर रही है। वहीं, पुलिस ने छापेमारी कर रोहतास के नामी होटल से शराब की खाली बोतलें बरामद की है। जिस होटल से शराब की बोतलें बरामद हुई है वह डेहरी के राजद विधायक फतेह बहादुर सिंह का बताया जा रहा है।

जानकारी के मुताबिक, सीएम के आदेश के बाद पुलिस होटलों और लॉज की तलाशी ले रही है। इसी क्रम में रविवार को डेहरी की एएसपी नवजोत सिम्मी के नेतृत्व में भारी संख्या में पुलिस फोर्स के साथ होटल बुद्धा बिहार में छापेमारी अभियान चलाया गया। जहां एक-एक कमरे की तलाशी ली गयी। तलाशी अभियान के दौरान होटल के स्टोर रूम और अन्य जगहों से देसी और विदेशी शराब की 5 खाली बोतलें बरामद की गई हैं। शराबबंदी में राजद विधायक के होटल से शराब की खाली बोतलें मिलने पर पुलिस क्या कार्रवाई करेगी, इस पर लोगों की नजरें टिकी हैं।

एएसपी डॉ. नवजोत सिम्मी ने बताया कि शहर के विभिन्न होटलों में सर्च अभियान चलाया जा रहा है। इसी कड़ी में होटल से शराब की खाली बोतलें बरामद की गई है और आगे की कार्रवाई जारी है। हालांकि इस संबंध में जब मीडिया ने एएसपी से सवाल किया कि शराब की बोतलें बरामदगी के बाद अगली कार्रवाई क्या होगी तो उन्होंने कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया।
वहीं, इस मामले में राजद विधायक फतेह बहादुर से बात की गई तो उन्होंने बताया कि होटल से शराब की खाली बोतल बरामद होने के बारे में उन्हें जानकारी नहीं है। अगर बोतलञ मिली है तो वह शराबबंदी के पहले की होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network