अफसरों को गाली देने वाले व्यक्ति का संवैधानिक पद पर होना शर्मनाक,  नीतीश कुमार यूपी में कहीं से भी लोकसभा चुनाव लड़कर हसरत मिटा लें 

https://youtu.be/wbm9rlA22ms?si=wFNs1lqGkwG7RV9Y

आर० डी० न्यूज़ नेटवर्क : 29 अक्टूबर 2023 : पटना। पूर्व उपमुख्यमंत्री एवं राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी ने कहा कि प्रधानमंत्री बनने का सपना देखने वाले नीतीश कुमार को फूलपुर और बनारस से चुनाव लड़ने की हसरत पूरी करने से पहले सुरेंद्र यादव जैसे बाहुबली मंत्री को बर्खास्त करना चाहिए। वे पहले बिहार को तो सम्भाल लें। 

सुशील मोदी ने कहा कि क्या देश का  प्रधानमंत्री नीतीश कुमार जैसा होना चाहिए, जिसके मंत्री अफसरों को रोज गाली देते हों और जो खुद बता रहा हो कि उनकी सरकार में बिना पैसे के कोई काम नहीं होता? उन्होंने कहा कि सुरेंद्र यादव अतुल अपहरण कांड में जेल जा चुके हैं। उनके नाम से गया के लोग डरते हैं। नीतीश कुमार बतायें कि उन्होंने किसके दबाव में ऐसे व्यक्ति को मंत्री बनाये रखा है? 

 सुशील मोदी ने कहा कि  योगी आदित्यनाथ के सुशासन वाले  उत्तर प्रदेश के किसी भी क्षेत्र से चुनाव लड़कर नीतीश कुमार जीत नहीं सकते। यूपी विधानसभा के पिछले चुनाव में जदयू का खाता नहीं खुला था। उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल बनारस से प्रधानमंत्री मोदी के विरुद्ध चुनाव लड़ कर बुरी तरह पराजित हुए। अब नीतीश कुमार भी अपनी इच्छा पूरी कर लें, उन्हें कौन रोकता है? सुशील मोदी ने कहा कि समर्थकों से नारे लगवाने और पोस्टर टँगवाने से कोई पीएम नहीं बनता। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network