हत्या के बाद उग्र हुए परिजन, स्थिति नियंत्रण करने एसडीपीओ सहित तीन थानों के पुलिस पहुंचे घटना स्थल पर, परिजन ने परमानंदपुर के मुखिया अरशद सहित अन्य 5 लोगों पर लगाया हत्या का आरोप।

https://youtu.be/wbm9rlA22ms

आर० डी० न्यूज़ नेटवर्क : 02 जुलाई 2023 : रानीगंज : रविवार को शाम रानीगंज थाना क्षेत्र के परमानंदपुर पंचायत के वार्ड संख्या तीन में पूर्व से दो गुटों के बीच चले आ रहे विवाद को लेकर एक गुट के द्वारा दूसरे गुट के एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दिया गया। मृतक व्यक्ति परमानंदपुर पंचायत के वार्ड संख्या तीन निवासी मोहम्मद सकुर का करीब 35 साल का बेटा मोहम्मद मोइन था। घटना को लेकर मृतक की पत्नी हुस्न आरा ने बताया कि पंचायत के मुखिया अरशद, रबुल, मन्नू, जंगला सहित पांच छह आदमी मिलकर अचानक गोली मारकर हत्या कर दिया। वहीं घटना को लेकर स्थानीय लोगों ने बताया की गांव से कुछ दूर बहियार में भैंस चरने को लेकर कुछ बच्चों के बीच विवाद हुआ था। वहीं बहियार से फायरिंग कर लौट रहे लोग जब गांव होकर गुजर रहे थे तभी मोइन कुछ लोगों के साथ जमीन की नापी करवा रहा था। इसी दौरान बदमाशों ने मोइन को गोली मार दिया। वहीं घटना के बाद बदमाशों के द्वारा कई राउंड फायरिंग कर फरार हो गया।

https://youtu.be/wbm9rlA22ms

इधर घटना की सूचना मिलने पर मौके पर रानीगंज थानाध्यक्ष कौशल कुमार दलबल के साथ पहुंचे। लेकिन मृतकों के परिजनों व ग्रामीणों के आक्रोश के कारण शव को कब्जे में नहीं लिया जा सका। आक्रोशित परिजनों व ग्रामीणों ने रानीगंज पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी किया। लोग मौके पर डीएम व एसपी को बुलाने की मांग कर रहे थे। वहीं काफी हो हंगामे के बाद मौके पर बौसीं, व अररिया आरएस थाना पुलिस पहुंची। वहीं मृतक के परिजन मौके पर एसपी को बुलाने की मांग कर रहे थे। एसडीपीओ रामपुकार सिंह ने बताया कि हत्यारा कोई भी हो उसे पुलिस जल्द गिरफ्तार कर लेगी। किसी को भी बख्शा नहीं जायेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network