शादी समारोह से घर लौटने के क्रम में हुई हादसा

मृतक की पत्नी व बेटी घटना में जख्मी , हालत नाजुक

आर० डी० न्यूज़ नेटवर्क : 08 दिसंबर 2021 : बिक्रमगंज (रोहतास) : बिक्रमगंज थाना क्षेत्र के घुसियां कला पंचायत में एक साथ पिता व मासूम पुत्र की मौत की खबर सुनते ही गांव में मातम पसर गया । घटना के संबंध में बताया जाता है कि घुसियां कला वार्ड 5 निवासी ललन भगत अपने परिजनों के साथ जगदीशपुर थाना क्षेत्र के बभनियाव स्थित अपने ससुराल में साला के शादी समारोह में सपरिवार गया हुआ था ।

जो शादी सम्पन्न होने के उपरांत ससुराल से ऑटो द्वारा अपने घर लौट रहा था । इसी क्रम में भोजपुर जिला के जगदीशपुर थाना क्षेत्र के इसाढ़ी बाजार के नजदीक नेशनल हाईवे पर कितापुर गांव समीप विपरीत दिशा से आ रही एक तेज रफ्तार से बुलेरो गाड़ी ने ऑटो में जोरदार टक्कर मार दी । जिस सड़क हादसा में ऑटो में सवार 40 वर्षीय ललन सहित उनके 6 वर्षीय पुत्र पुरुषोत्तम की घटना स्थल पर ही मौत हो गई । जबकि हादसा में उसकी पत्नी पूनम देवी व 11 वर्षीय पुत्री पम्मी कुमारी गंभीर रूप से जख्मी हो गई । जो दोनों जख्मी का इलाज आरा स्थित सदर अस्पताल में कराया जा रहा है । जहां उनकी स्थिति चिंताजनक बताई जा रही है । वही इस घटना की सूचना मृतक के परिजनों को मिलते ही गांव में कोहराम मच गया । अचानक परिजनों का चित्कार सुन ग्रामीण लोगों की उनकी घर पर भीड़ उमड़ गयी । दूसरी तरफ घटना के संबंध में बताया जाता है कि ललन भगत, पत्नी, पुत्री एवं पुत्र के साथ सपरिवार अपने साले की शादी में शामिल होने भोजपुर जिले के जगदीशपुर थाना क्षेत्र के बभनियाव गया था ।

गांव लौटने के क्रम में ऑटो में बोलेरो ने टक्कर मार दिया । जिससे ललन भगत एवं पुत्र पुरुषोत्तम सहित ससुर हीरालाल भगत की घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गई । बताया जा रहा है कि ऑटो पर कुल 11 लोग सवार थे । बाकी सभी जख्मी हो गए । जख्मियों में मृतक की पत्नी पूनम देवी एवं पुत्री पम्मी कुमारी भी शामिल है । सभी जख्मी व्यक्तियों का इलाज सदर अस्पताल आरा में कराया जा रहा है । बताते चलें कि पति ललन एवं पुत्र पुरुषोत्तम के मृत्यु के बाद पूनम देवी पर दुख का पहाड़ टूट पड़ा है । घटना की सूचना मिलते ही सगे संबंधी सदर अस्पताल आरा के लिए रवाना हो गए । पोस्टमार्टम के पश्चात मृतकों के शव को पैतृक गांव घुसियां कला पंचायत लाकर अंतिम संस्कार किया जाएगा ।

https://youtu.be/FU7h7zL-wPM

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network