लंबे समय से जमे कर्मियों की जड़े हो चुकी है मजबूत

रोहतास दर्शन न्यूज़ नेटवर्क : 25 जून 2021 : छपरा । जिला परिवहन पदाधिकारी पर निगरानी की कार्रवाई के बाद परिवहन पदाधिकारी से जुड़े शुभचिंतकों एवं कार्यालय से जुड़े दलालों मे हड़कंप व्याप्त है। डीटीओ के गिरफ्तारी के बाद परिवहन कार्यालय मे सन्नाटा छा गया है।आम लोगों मे तरह तरह की चर्चाए हो रही है। डीटीओ कार्यालय मे कहने को तो कार्यों में पारदर्शिता है लेकिन दलालों की भी कमी नहीं है। इस कार्यालय में कुछ ऐसे कर्मी भी हैं जो लंबे समय से जमे हैं, इनकी जड़ें इतनी मजबूत हो गई है कि इन पर सरकार के नियमों का भी असर नहीं दिखता है। जबकि अन्य कार्यालयो मे नियमानुसार 3 साल पर स्थानांतरण होते रहता है।

सारण के प्रभार में रहे डीटीओ रजनीश लाल को सारण का प्रभार मिलने के साथ ही चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया था। सूत्रों की माने तो परिवहन कार्यालय से जुड़े लोगों पर भी नाजायज राशि को लेकर दबाव बना था। वहीं आम लोग भी अपने कार्यों को लेकर कार्यालय जाने पर परेशानियां होती थी, समय पर उनके कार्यों का निष्पादन नहीं हो पाता था। वहीं कार्यालय से जुड़े अन्य माध्यमों से आसानी से उनका कार्यों का निष्पादन हो जाता था, यही कारण था कि दलालों की चांदी कट रही थी। निगरानी की टीम द्वारा सारण के परिवहन पदाधिकारी की गिरफ्तारी के बाद परिवहन कार्यालय चर्चाओं में आ गया है।

डीटीओ रजनीश लाल के पास से नगद व ज्वैलरी सहित करोड़ो से अधिक की बरामद संपत्ति ने साबित कर दिया है कि इनकी कार्यशैली किस स्तर का है। फिलहाल डीटीओ की गिरफ्तारी से परिवहन कार्यालय में हड़कंप व्याप्त है, इनके नजदीकी और शुभचिंतक अंडर ग्राउंड हो चुके हैं। वही परिवहन कार्यालय के दलालों में भी भय का माहौल व्याप्त है। अब देखना है की निगरानी का अगला निशाना कौन बनता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network