सराय थाना क्षेत्र में लूटपाट का विरोध करने वाले सिपाही को अपराधियों ने मारी तीन गोलियां मौके पर मौत, पकड़े गए दो अपराधी वाहन से कूद कर भागने के दौरान पुलिस की गोली के हुए शिकार

आर० डी० न्यूज़ नेटवर्क : 16 अक्टूबर 2023 : हाजीपुर/सराय। वैशाली जिले में आज दिनदहाड़े अपराधियों ने लूटपाट करने से रोकने वाले कांस्टेबल की गोली मारकर हत्या कर दी तो पुलिस ने भी अपने तेवर दिखलाते हुए दो अपराधियों को एनकाउंटर में मार गिराया ।घटना सराय थाना क्षेत्र की है। पुलिस ने तीन घंटे के अंदर दो को ढेर कर दिया।जबकि अन्य की तलाश जारी है।
वैशाली एसपी रवि रंजन ने बताया कि सिपाही की हत्या के बाद दो अपराधियो को पकड़ लिया गया था। पुलिस दोनों को वाहन से हाजीपुर ला रही थी। इसी दौरान धक्का देकर बदमाशों ने गेट खोला और भागने लगे। पुलिस फायरिंग में दोनों गोली लगने से घायल हो गिर पड़े। डॉक्टरों ने दोनों बदमाशों को मृत घोषित कर दिया। दोनों बदमाशों की पहचान बिट्टू कुमार और सत्य प्रकाश के रूप में की गई, जो गया जिले के रहने वाले थे।

एक अपराधी को पुलिस ने मौके पर ही पकड़ लिया था। जबकि जिसने सिपाही को गोली मारी थी वो भागकर घनी आबादी वाले इलाके में चला गया। वहां पर स्थानीय लोगों और पुलिस ने उसे पकड़ लिया। एसपी रवि रंजन ने बताया कि दोनों को पुलिस साथ लेकर हाजीपुर आ रही थी। इसी बीच सराय से 4 किमी आगे गौसपुर के पास दोनों अपराधी गाड़ी का गेट खोलकर कूद गए और भागने की कोशिश की। जिसके बाद पुलिस ने फायरिंग की। दोनों को गंभीर हालत में लेकर पुलिस अस्पताल पहुंची, जहां डॉक्टरों दोनों को मृत बता दिया ।

जानकारी के अनुसार,सराय थाना क्षेत्र में दो मोटरसाइकिल पर सवार चार बदमाश सूरज चौक के निकट दिनदहाड़े लूटपाट कर रहे थे।अपराधी बैंक से रुपए लेकर निकले कस्टमर से लूटपाट कर रहे थे। इस बीच गस्ती कर रहेसिपाही अमिता बच्चन की पड़ीऔर वो दौड़कर मौके पर पहुंचे।एक बदमाश को पकड़ लिया। लेकिन दूसरा भागने लगा और मृतक जवान उसका पीछा करने लगे ।अचानक अपराधी फायरिंग करने लगा जिससे अमिताभ बच्चन सीने में गोली लगने से गिर पड़े अपराधी के द्वारा कई गोलियां चलाई गई जिसमें से तीन उनके सीने में लगी।उन्हें आनन-फानन में हाजीपुर सदर अस्पताल लाया गया, जहां पर डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

मृतक जवान अमिता बच्चन मुंगेर के हवेली खड़गपुर अनुमंडल के शामपुर सहायक थाना क्षेत्र स्थित भदौरा गांव के रहने वाले थे। घटना के बाद स्थानीय लोगों के सहयोग से पुलिस ने दोनो अपराधियों को दबोच लिया था जिन्हें वहां से हाजीपुर लाया जा रहा था ।पुलिस के अनुसार रास्ते में दोनों बदमाश अचानक गेट खोलकर भागने लगे और पुलिस द्वारा चलाई गई गोली से दोनों मारे गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network