https://youtu.be/wbm9rlA22ms

आर० डी० न्यूज़ नेटवर्क : 25 जुलाई 2023 : दिघवारा नगर।छपरा हाजीपुर राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 19 पर दिघवारा थाना क्षेत्र के मानूपुर गांव के रिलायंस पेट्रोल पंप के समीप सोमवार की सुबह तीन बाइक के आपस मे टकराने से बाइक सवार सहित पाँच लोग घायल हो गए।मिली जानकारी के मुताबिक पटना से आर वन फाइव नामक तीन कीमती बाइक पर सवार होकर छह युवक तीसरी सोमवारी के अवसर पर पूजा करने आमी आए थे।

पूजा करने के बाद तीनों बाइक के चालक आमी से दिघवारा की तरफ बढ़ने पर आपस में एनएच 19 पर ही स्टंट करना शुरू कर दिया। इसी बीच तीन बाइक में से एक बाइक अनियंत्रित होकर सड़क से गुजर रहे एक पल्सर व एक अन्य बाइक से टकरा गया जिससे इन दोनों बाइकों पर सवार दो युवक घायल हो गए। इस पूरी घटना में आमी के दो युवकों समेत पटना के तीन युवक गंभीर रूप से घायल हो गए।

टक्कर इतनी भयावह थी कि दो बाइकों के परखच्चे उड़ गए। स्टंट में शामिल दो अन्य बाइकों के चालक घटना के बाद बाइक लेकर भागने में सफल रहे वहीं सभी पांच घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र दिघवारा पहुंचाया गया जहां सबों का प्राथमिक उपचार संभव हो सका एवं सबों को बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच रेफर कर दिया गया। घायलों की पहचान दिघवारा थाना क्षेत्र के आमी निवासी विश्वनाथ महतो के 18 वर्षीय पुत्र अमित कुमार, इसी गांव के वीरेंद्र सिंह के 23 वर्षीय पुत्र गौतम कुमार के अलावे पटना गोला रोड निवासी संजय कुमार के 16 वर्षीय पुत्र गौरव कुमार, इसी गांव के राजीव कुमार सिंह के 15 वर्षीय पुत्र अभय कुमार एवं इसी गांव के रविभूषण सिंह के 16 वर्षीय पुत्र राजवीर सिंह के रूप में हुई है।घटना के बाद अस्पताल में अफरातफरी की स्थिति बनी थी।

उधर थाने में पदस्थापित एएसआई सुरेश कुमार सिंह ने अस्पताल पहुंचकर सभी घायलों का हाल जाना।घटना की बाबत पूछे जाने पर थानाध्यक्ष सुजीत कुमार चौधरी ने बताया कि स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस द्वारा घायलों को सीएचसी पहुंचाया गया जहां घायलों का इलाज हुआ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network