https://youtu.be/wbm9rlA22ms

आर० डी० न्यूज़ नेटवर्क : 11 जुलाई 2023 : डेहरी ऑन सोन । उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ से रोहतास जिले में बालू लेने आई 14 चक्का ट्रक लूट कांड का पुलिस ने खुलासा करते हुए भोजपुर जिले के तीन अपराधियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया । रोहतास पुलिस ने 17 जून 23 को बिक्रमगंज थाने में हुए ट्रक लूट कांड में एक ट्रक एक इंडिगो कार 4 मोबाइल के साथ तीन लुटेरों को गिरफ्तार किया है ।

रोहतास के पुलिस कप्तान विनीत कुमार ने सोमवार को अपने कार्यालय कक्ष में बुलाए गए प्रेस वार्ता में जानकारी देते हुए बताया कि उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ से रोहतास के नासरीगंज बालू घाट जाने के क्रम में 17 जून को बिक्रमगंज थाने के डेहरी रोड में धारूपुर गांव के पास 14 चक्का ट्रक 10 चक्का ट्रक ने ओवरटेक कर रोक दिया। उस पर सवार चार अपराधियों ने 14 चक्का ट्रक के चालक और खलासी के साथ मारपीट किया और उन्हें बंधक बना लिया और ट्रक लूटकर फरार हो गए। चालक और खलासी द्वारा इस संबंध में विक्रमगंज थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई ।

एसपी ने बताया की मामले की गंभीरता को देखते हुए कांड का उद्भेदन गिरफ्तारी के लिए विशेष टीम का गठन किया गया । टीम के दौरान कार्रवाई करते हुए एक अपराधी सतीश कुमार को गिरफ्तार किया गया जो भोजपुर जिले के नारायणपुर थाना के अनिल ठाकुर का पुत्र है। इसके निशानदेही पर भोजपुर जिले के नारायणपुर थाना के भलुनी गांव के वेद प्रकाश सिंह के पुत्र पप्पू कुमार और रामशरण साह के पुत्र रंजय कुमार को गिरफ्तार किया गया। इनके पास से लूट में 10 चक्का ट्रक को जप्त किया गया । लुट गया 14 चक्का ट्रक को बेचकर एक इंडिगो कार खरीदी थी जिसे पुलिस ने जप्त कर लिया। लूटे गए ट्रक की बरामदगी और घटना में शामिल एक अपराधी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network