एसपी ने कहा सभी दूसकर्मियों को पकड़ा जाएगा

https://youtu.be/wbm9rlA22ms

आर० डी० न्यूज़ नेटवर्क : 11 जून 2023 : बक्सर : जिले में अपराधी बेलगाम हो गए हैं जहा राजपुर थाना क्षेत्र में एक नाबालिक लड़की को चार युवक गन पॉइंट पर अपहरण कर ले गए और उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। अपराधियों ने तकरीबन 4 घंटे तक कमरे में बंद कर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम देने के बाद पुनः उसे बाइक पर बैठाकर गांव के बाहर ले जाकर छोड़ दिया । घटना की जानकारी मिलते ही एसपी मनीष कुमार ने एक स्पेशल टीम तैयार कर आरोपी युवकों की गिरफ्तारी के लिए उन्हें रवाना कर दिया है।

बताया जा रहा है कि फिलहाल आरोपी गांव छोड़कर फरार हो गए हैं। घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक राजपुर थाना क्षेत्र के एक गांव की नाबालिक लड़की बधार में शौच करने के लिए गई थी उसी समय दूसरे गांव रसेन के रहने वाले सत्येंद्र सिंह के पुत्र शशि कुमार, रविंद्र चौबे के पुत्र सुशांत चौबे, जितेंद्र चौबे के पुत्र मोहित चौबे तथा एक अन्य अज्ञात युवक दो बाइक पर सवार होकर आए। उनमें से सुशांत चौबे नामक युवक ने बंदूक दिखाकर लड़की को बाइक पर बैठा लिया शशि कुमार के दालान में लेकर चले गए जहां चारों ने बारी बारी से उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया और फिर उसे रसेन गांव के ही बधार में लाकर छोड़ दिया। बाद में उसी गांव के कुछ किसानों ने कड़ी धूप में लड़की को अकेले भटकते देखा तो उसे पूछताछ कर जानकारी ली। लड़की ने आपबीती बताई तो किसानों ने उसके परिजनों को सूचना दी, जिसके बाद दूसरे गांव से उसके परिजन पहुंचे और फिर उसे लेकर थाने में गए जहां उसकी मां के द्वारा दिए गए आवेदन के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कराई गई जिसके बाद पुलिस ने अपनी अभिरक्षा में लड़की को मेडिकल जांच के लिए बक्सर भेज दिया है।

कहते हैं एसपी :

मामले में प्राथमिकी दर्ज कर चारों अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए प्रयास किया जा रहा है एक स्पेशल टीम बनाकर भेजी गई है जो आरोपियों को पकड़ने।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network