परिजनों ने अपहरण का लगाया आरोप

https://youtu.be/wbm9rlA22ms

आर० डी० न्यूज़ नेटवर्क : 12 अगस्त 2023 : कटिहार : डंडखोरा/कटिहार थाना क्षेत्र में एक दस वर्षीय बच्चे का स्कूल से घर आने के क्रम में हो जाने की सूचना मिलते हीं क्षेत्र में अफरा-तफरी मच गई।परिजन परेशान हो गये।घटना की जानकारी मिलते हीं डंडखोरा पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर छानबीन शुरु कर दी।लगभग तीन घंटे बाद बच्चे एक टेपों से उतरकर वापस घर लौट आने से परिजनों ने राहत की सांस ली है।

मिली जानकारी के अनुसार जनकपुर निवासी किशोरी केवट का दस वर्षीय बेटा आदित्य कुमार प्राथमिक विद्यालय सिहला से पढकर लगभग 3.30 बजे विद्यालय से घर लौट रहा था। इसी दौरान एक अपाची मोटरसाइकिल सवार दो लोग उसे अपने बीच बिठाकर ले गये।सहपाठियों के हल्ला करने पर परिजन पीछे भागे। लेकिन पता नहीं चला। घटना की जानकारी डंडखोरा थाना को मिलते हीं थानाध्यक्ष हरिप्रसाद यादव एएसआई शशिकुमार तथा पुलिस बलों के साथ घटनास्थल पर पहुंच कर परिजनों से घटना को लेकर पूछताछ कर त्वरित कारवाई में जुट गये। सीसीटीवी फुटेज में बच्चे को लेकर जाने की पुष्टि होते हीं पुलिस घेराबंदी शुरु कर दी। लगभग तीन घंटे बाद बच्चा टेंपो से उतर कर घर वापस आ गया। बच्चे की सकुशल बरामदगी से परिजनों ने राहत सांस ली है। परिजनों ने दो लोगों द्वारा बच्चे का अपहरण करने का आरोप लगाया है। वहीं क्षेत्र में पहली बार किसी के अपहरण की घटना से चौक चौराहों पर चर्चा का बाजार गर्म है, तो अभिभावकों ने स्कूली बच्चों की सुरक्षा को लेकर चिंता व्यक्त की है।

बच्चे ने बताया कि दो अनजान लोग उसे जबरदस्ती मोटरसाइकिल से उठाकर ले गये थे।कटिहार में एक टेंपो पर चढाकर छोड़ दिया।उसने बताया कि वे लोग उसे चाकू से काटकर जान मार देने की बात कह रहे थे। बच्चों के अनुसार अपहरणकर्ताओं ने उसे बिस्कुट खाने को भी दिया लेकिन वह नहीं खाया।हलांकि वह इससे अधिक कुछ भी बताने में सक्षम नहीं है। सीसीटीवी फुटेज से भी मोटरसाइकिल का नंबर और अपहरणकर्ताओं का चेहरा साफ नजर नहीं आता है।थानाध्यक्ष ने बताया कि बच्चा सकुशल घर लौट आया है।पुलिस घटना के पड़ताल में जुटी है।टेंपो चालक की खोजबीन की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network