आर० डी० न्यूज़ नेटवर्क : 27 जून 2023 : बिक्रमगंज(रोहतास)। सूर्यपुरा थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम पंचायत शिवोबहार के राघोडीहरा गांव में सोमवार की रात्रि लगभग 10 बजे अपने घर के बाहर दरवाजे पर सो रहे एक 90 वर्षीय वृद्ध किसान श्रीधन सिंह की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी । घटना की सूचना मंगलवार की अहले सुबह पुलिस को लगभग 6 बजे मिली , फिर पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर शव का पंचनामा तैयार कर पोस्टमार्टम के लिए सासाराम सदर अस्पताल भेजा ।

थानाध्यक्ष प्रिया कुमारी ने बताया कि मृतक के परिजनों द्वारा मंगलवार को सुबह 6 बजे पुलिस को दी गई । सूचना के बाद थाना के अवर थानाध्यक्ष विजेंद्र कुमार राम एवं एसआई विमलेश कुमार तथा पुलिस बल के जवानों के साथ घटनास्थल पर पहुंचने के बाद परिजनों ने बताया कि खाना खाने के बाद सोमवार की रात्रि श्रीधन सिंह अपने घर के सामने सो रहे थे । तब तक रात्रि 10:00 बजे के करीब गोली चलने की आवाज मिली , तो उनका पोता अविनाश कुमार घर के बाहर निकल कर देखा है , तो उसके दादाजी सो रहे थे उसे लगा कि कहीं कोई पटाखा छोड़ रहा है । लेकिन सुबह जब घर के लोगों ने उन्हें जगाने गया तो देखा कि श्रीधन सिंह के सिर के पीछे गोली लगी है , जिसके कारण उनकी मौत हो गई है ।

https://youtu.be/wbm9rlA22ms

पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज रहे थे तो उसके परिजनों ने लाश ले जाने से मना करते हुए पुलिस के वरीय पदाधिकारी को घटनास्थल पर आने की मांग कर रहे थे , जिसके बाद सूचना मिलते ही बिक्रमगंज अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी शशि भूषण सिंह ने घटनास्थल पर पहुंचकर घटना की जांच की । तब मृतक के परिजनों ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जाने दिया । वही डीएसपी से पूछने पर बताया कि उक्त गांव के 90 वर्षीय वृद्ध किसान श्रीधन सिंह को कुछ लोगों ने गोली मारकर हत्या कर दी है । हत्या का कारण भूमि विवाद बताया जा रहा है ।पोस्टमार्टम होने के बाद हत्या कैसे हुई , इसके कारणों का पता चल पाएगा । प्राथमिकी दर्ज अभी नहीं की गई है क्योंकि सभी परिजन पोस्टमार्टम के लिए साथ में गए हुए हैं , आने के बाद कार्रवाई होने पर कार्रवाई की जाएगी ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network