आर० डी० न्यूज़ नेटवर्क : 27 दिसंबर 2023 : सोलापुर (महाराष्ट्र)। कर्नाटक में बुधवार को करमाला-अहमदनगर रोड पर एक एसयूवी, कंटेनर ट्रक से टकरा गई, जिसमें कम से कम चार तीर्थयात्रियों की मौत हो गई और एक बच्चे सहित 6 अन्य घायल हो गए। यह हादसा सुबह करीब 6 बजे पांडे गांव के पास हुआ, जब कर्नाटक का वाहन गुलबर्गा से सोलापुर होते हुए अहमदनगर जिले के शिरडी के प्रसिद्ध श्री साईबाबा मंदिर की ओर तेजी से जा रहा था। उसमें सवार लोग अंदर सो रहे थे।

प्रारंभिक जानकारी के अनुसार, एसयूवी पूरी ताकत के साथ सामने से आ रहे कंटेनर ट्रक से टकरा गई और टक्कर इतनी जोरदार थी कि वह सड़क के किनारे खाई में जा गिरी और पलट गई, जिससे उसमें सवार कई लोग फंस गए। लोगों की चीखें सुनकर, स्थानीय ग्रामीण मौके पर पहुंचे और उनकी मदद की, वहीं करमाला पुलिस की एक टीम भी आ गई। इस हादसे में कम से कम चार तीर्थयात्रियों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, अन्य छह घायलों को करमाला उप-जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां दो की हालत गंभीर बताई गई है।

मृतकों की पहचान हुबली की 67 वर्षीय शारदा हिरेमथ, गुलबर्गा के 38 वर्षीय जेमी दीपक हिरेमथ, 55 वर्षीय श्रीशाल चंदगा कुंभार और उनकी 50 वर्षीय पत्नी शशिकला के रूप में हुई हैं। घायलों में आठ महीने का नक्षत्र वी. कुंभार, कावेरी वी. कुंभार, 26 वर्षीय सौम्या एस. कुंभार, 24 वर्षीय श्रीधर श्रीशाल कुंभार, 36 वर्षीय शशिकुमार टी. कुंभार और 27 वर्षीय श्रीकांत आर. चव्हाण शामिल हैं। सड़क दुर्घटना का कारण स्पष्ट नहीं है और करमाला पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आगे की जांच जारी है। सभी मृतकों के परिवारों को इस घटना के बारे में सूचित कर दिया गया है, वहीं शवों को शव परीक्षण के लिए भेज दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network