लालगंज के व्यस्तम तीनपुलवा चौक के निकट बैंक को लूटा, पांच की संख्या में थे अपराधी

https://youtu.be/wbm9rlA22ms

आर० डी० न्यूज़ नेटवर्क : 2 अगस्त 2023 : हाजीपुर/लालगंज। मंगलवार को दिनदहाड़े लालगंज के एक्सिस बैंक में करीब एक करोड़ 16 लाख रुपया की लूट कर अपराधी आसानी से भाग निकले। अपराधियों ने लूट की घटना महज मात्र आठ मिनट में अंजाम दिया। अपराधियों ने लूट के बाद बैंक के हार्डडिक्स भी साथ ले गए । सभी अपराधी का उम्र कतरीबन 20 से 25 वर्ष बताये जा रहा। घटना स्थल पर पहुँचे तिरहूत रेंज के आईजी पंकज सिन्हा ने जानकारी देते हुए कहा की बैंक मैनेजमेंट द्वारा एक करोड़ के लगभग लूट की बात बताया गया है । घटना के जल्द उद्भेदन के लिये टीम गठित कर दिया गया है। जल्द अपराधी पकड़े जाएंगे।

आईजी ने बताया कि सीसीटीवी में जो दिखाई दे रहा है ।उसमें 5 की संख्या में अपराधी था। चार अंदर घुसे ओर एक बाहर था।सभी के हाथ मे हथियार था।छापेमारी चल रही है। जानकारी के अनुसार,बैंक खुलते ही रेकी कर अपराधियो ने धावा बोला।अपराधियो ने बैंक के पास 10:56 मिनट पर दो बाइक से पांच की संख्या में आए। बाइक से उतरते ही एक अपराधी बगल के गली में रेकी किया जिसके बाद चार अपराधी बैंक के अंदर घुसे। वही एक अपराधी बाहर रेकी कर रहा था।अंदर घुसे चारों अपराधियों ने हथियार के बल पर बैंक मैनेजर से चाबी लेकर बोल्ट खोला और तीन बैग में पैसा लेकर बाहर निकल गया। उसके बाद एक उजला कलर के अपाची से तीन अपराधी मुज़फ्फपुर की तरफ भाग निकला जबकि एक स्प्लेंडर बाइक से दो अपराधी हाजीपुर के दिशा में भाग निकला।

घटना की जानकारी मिलते ही लालगंज थाना अध्यक्ष धनंजय कुमार पांडे ,हाजीपुर से एसडीपीओ ओमप्रकाश एवं पुलिस कप्तान रवि रंजन भी लालगंज पहुँचे और बैंक में जाकर बैंक मैनेजर सहित अन्य स्टाफ से सारी घटना की जानकारी ली। साथ ही अगल बगल की दुकानों में लगे सीसीटीवी कैमरा को खंगाला। कुछ ही देर में मुजफ्फरपुर से आईजी पंकज सिन्हा लालगंज पहुँचकर अपने स्तर से लूट कांड की जांच पड़ताल की। वही पांच अपराधी में एक अपराधी हाफ पैंट पहने हुए पीठ पर बैग टांगे हुए था। वही चार अपराधी पैंट ,जीन्स, सर्ट पहने हुए था। जिसमे दो अपराधी हेमलेट पहने हुए था। दिनदहाड़े लूट की घटना के बाद वैशाली जिले के सभी सीमाओं को सील कर सघन वाहन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है। वैशाली एसपी रवि रंजन ने बताया है कि शीघ्र ही लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network