आर० डी० न्यूज़ नेटवर्क : 16 जनवरी 2023 : रोहतास जिले में शिवसागर थाना क्षेत्र अंतर्गत कोनार गांव के पास सोमवार की सुबह अनियंत्रित बस पलटने से एक नाबालिग लड़की समेत दो लोगों की मौत हो गई है। जबकि इस दर्दनाक हादसे में दर्जन भर से ज्यादा लोग घायल हुए हैं। बताया जाता है कि बस करगहर से सासाराम की ओर काफी तेज गति से आ रही थी। जिसके कारण ड्राइवर ने अपना संतुलन खो दिया और बस नहर में पलट गई। हालांकि, स्थानीय लोगों की मदद से करीब आधा दर्जन घायलों को सदर अस्पताल सासाराम में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।

वहीं, इलाज के दौरान एक नाबालिग लड़की समेत दो लोगों की मौत हो गई। मृतक में सिमरिया निवासी राधेश्याम सिंह तथा एक अन्य नाबालिग लड़की बताई जाती है। बस दुर्घटना में दो लोगों की मौत होने से परिजन एवं स्थानीय लोगों ने कुछ देर के लिए मुख्य सड़क को भी जाम कर दिया। जिससे यातायात बाधित रहा। घटना के संदर्भ में घायल सीताराम सिंह ने बताया कि, बस की रफ्तार काफी तेज थी जिसके कारण अनियंत्रित होकर पलट गई।

इस घटना में 2 लोगों की मौत हो गई है जबकि दर्जनभर लोग घायल हैं। स्थानीय लोगों की मदद से बस के नीचे दबे लोगों को भी निकाला गया। वहीं, घटना के बाद सदर अस्पताल सासाराम पहुंचे। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. पूरे परिसर में चीख-पुकार मची हुई है। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची शिवसागर थाने की पुलिस ने लोगों को किसी तरह समझा-बुझाकर सड़क से हटाया और बस में फंसे लोगों को भी स्थानीय लोगों की मदद से निकाला गया।

सासाराम अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी संतोष कुमार राय ने बताया कि अनियंत्रित बस पलटने से 2 लोगों की मौत हो गई जबकि आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है पुलिस शव को पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दी है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network