जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान केंद्रीय मंत्री आरके सिंह एवं बिहार के उपमुख्यमंत्री तारकेश्वर प्रसाद सिंह का हुआ भव्य स्वागत

रोहतास दर्शन न्यूज़ नेटवर्क : 21 अगस्त 2021 : सासाराम। भारतीय जनता पार्टी देश की इकलौती ऐसी पार्टी है जो राष्ट्रहित को सर्वोपरि रखती है एवं राष्ट्र निर्माण से बढ़कर उसका कोई एजेंडा नहीं है। भारतीय जनता पार्टी देश की अन्य सभी पार्टियों से कई मायनों में पूरी तरह से अलग पहचान रखती है तथा सबका साथ, सबका विकास एवं सबका विश्वास के उद्देश्य से राष्ट्र हित के लिए पूरी तरह समर्पित है। उक्त बातें भारत सरकार के केंद्रीय ऊर्जा मंत्री राजकुमार सिंह ने शनिवार को भारतीय जनता पार्टी की जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान शहर के पुरानी जीटी रोड स्थित सत्यम पैलेस में आयोजित एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कही। उन्होंने कहा कि भाजपा ने आज देश हित में कड़े से कड़े फैसले लेने का साहस दिखाकर पूरे देश को एक सूत्र में बांधने का काम किया है तथा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में हर जाति एवं संप्रदाय के लोगों को साथ लेकर लगातार विकास के नए आयाम स्थापित किए जा रहे हैं।

उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री के निर्देश पर इस जन आशीर्वाद यात्रा के माध्यम से सरकार अपनी सभी जन कल्याणकारी योजनाओं से जनता को अवगत कराना चाहती है जिससे देश का कोई भी नागरिक अपने अधिकार से वंचित ना रहे तथा जनता द्वारा चुने गए प्रतिनिधि जनता के बीच जाकर उनका आशीर्वाद प्राप्त करें। वही कार्यक्रम को संबोधित करते हुए बिहार सरकार के उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद सिंह ने कहा कि आज हमारा देश भारतीय जनता पार्टी की ईमानदार एवं पारदर्शी सरकार की बदौलत हीं कोविड-19 जैसी वैश्विक महामारी काल में भी खुद को संभाले रखा तथा विकास के पथ पर लगातार अग्रसर है। उन्होंने कहा कि संकट के इस दौर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के हर वर्ग के लोगों की जरूरतों का पूरा ख्याल रखा तथा किसान हित एवं देश हित में कई कड़े फैसले लेकर विपक्ष को बैकफुट पर ला दिया है।

उल्लेखनीय है कि भारतीय जनता पार्टी की जन आशीर्वाद यात्रा को हर जगह लोगों का अपार समर्थन मिल रहा है तथा जगह-जगह लोग अपने मंत्री के स्वागत में फूल माला लिए उनका इंतजार करते देखे जा रहे हैं। इसी क्रम में रोहतास जिले में प्रवेश करते ही सबसे पहले डेहरी ऑन सोन में केंद्रीय मंत्री का भव्य स्वागत किया गया। जिसके पश्चात उन्होंने जमुहार स्थित नारायण मेडिकल कॉलेज में भी सम्मान समारोह में हिस्सा लिया।

कार्यक्रम के दौरान राज्यसभा सांसद गोपाल नारायण सिंह, एमएलसी निवेदिता सिंह, स्थानीय सांसद छेदी पासवान, पूर्व विधायक सत्यनारायण यादव, भाजपा जिलाध्यक्ष सुशील चंद्रवंशी, संतोष पटेल, राधा मोहन पांडे प्रवक्ता मंगलानंद पाठक , सोनू सिन्हा, रजनीश वर्मा सहित सैकड़ों कार्यकर्ता एवं आम लोग मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network