आर० डी० न्यूज़ नेटवर्क : 21 अगस्त 2022 : सासाराम : सासाराम शहर के राज कॉलोनी में अखिल भारतीय ब्राह्मण महासभा द्वारा आज सासाराम में विधान परिषद के नवनिर्वाचित सदस्य अशोक कुमार पांडे का अभिनंदन समारोह आयोजित किया गया । इस कार्यक्रम की अध्यक्षता महासभा के जिला अध्यक्ष डॉ दिनेश शर्मा व संचालन वरीय सदस्य बूट्स तिवारी ने किया ।

अभिनंदन समारोह में विधान पार्षद अशोक कुमार पांडे ने कहा कि सेवा ही मेरा धर्म है और मैं समाज की सेवा के लिए पूरी तरह समर्पित हूं । उन्होंने कहा कि किसी भी व्यक्ति के विकास में समाज का बड़ा योगदान होता है । इसलिए हर व्यक्ति को अपने सामाजिक दायित्वों का निर्वहन करना चाहिए ।

इस मौके पर ब्राह्मण महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष शीतला प्रसाद पांडे ने कहा कि आज समय में ब्राह्मणों एकता बहुत जरूरी है ।इसी उद्देश्य को लेकर हमारा संगठन लगातार कार्य कर रहा है । उन्होंने कहा कि संगठन विस्तार के लिए कई कार्यक्रम चलाए जा रहे हैं । कॉपरेटिव बैंक के चेयरमैन रमेश चौबे ने भी ब्राह्मण महासभा के कार्यों का सराहना किया । मौके पर रंगनाथ तिवारी मुक्ति नारायण मिश्र श्याम जी ओझा अनिल चौबे दुर्गेश ओझा एवं समस्त ब्राह्मण परिवार के लोग शामिल थे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network