आज दिनांक 17.09.2023 दिन रविवार को श्री सर्वेश्वर महादेव मंदिर शिवधाट के प्रागण में नगर पूजा’ समिति की आम सभा की बैठक समिति के मुख्य संरक्षक श्री जवाहर प्रसाद (पूर्व विधायक) की अध्यक्षता में हुई। बैठक का संचालन कमलेश कुमार पूर्व महामंत्री ने की। बैठक में समिति के नये कमिटी के गठन पर चर्चा हुई, क्योंकि सहमति के अध्यक्ष सरदार मानिक सिंह ने त्यागपत्र दे दिया है।

सर्व सम्मति से निर्णय लिया गया कि अब नभे कमिटि का गठन कर लेना आवश्यक है। कमलेश कुमार जी ने बैठक में कहा कि नगर पूजा समिति की यह परंपरा रही है कि समिति में चुनाव नहीं हुआ केवल गठन हुई है अतः मेरा प्रस्ताव है कि अध्यक्ष पद हेतु डा० शिवनाथ चौधरी जी, महामंत्री पद के लिए संतोष कुमार एवं कोषाध्यक्ष के लिए महेन्द्र प्र० कांश्यकार को चयनित किया जाये। बैठक में उपास्थित सदस्यों ने ध्वनिमत से इस प्रस्ताव को पारित किया। इस प्रकार नगर पूजा समिति के अध्यक्ष शिवनाथ चौधरी, महामंत्री संतोष कुमार कोषाध्यक्ष- महेन्द्र प्रसाद कांश्यकार हुए एवं ये तीनो पदाधिकारी जल्द ही अपने नये कार्यकारिणी
का गठन कर लेंगें।

आगामी दशहरा 15 अक्टूबर 2023 से प्रारंभ होने वाली है, इस विषय को नजर में रखते हुए अगले बैठक जल्द बुलाकर कार्य जल्द प्रारंभ किए जाएं और दुर्गा पूजा की तैयारी की जाए। अंत में धन्यवाद ज्ञापन के बाद आज की बैठक की कार्यवाही समाप्त करने की घोषणा की। आज के इस बैठक में आशुतोष सिंह,गिरजा दुबे,सुरेंद्र पांडेय,रजनीश कुमार वर्मा,संदीप सोनी, सुशील सोनी,रोबिन केशरी,अनिल कुमार,सुजीत गोंड,राजेश कुमार,संजय कुमार,बजरंगी सोनी,अवधेश सिंह,छट्ठू पाल,राम जी महतो,श्रीभगवान सिंह,उज्जवल श्रीवास्तव,विशाल सिन्हा,सिंटू पांडेय,सोल्डी गुप्ता,मंटू पासवान,अरुण कांश्यकार,मुकेश पाण्डेय,मनोज सोनी इत्यादि लोगों के साथ शहर के सैकड़ों लोग शामिल रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network