जेई श्रीकांत उपाध्याय के मनमानी से उपभोक्ता त्रस्त

रोहतास दर्शन न्यूज़ नेटवर्क : 01 अक्टूबर 2021 : बिक्रमगंज(रोहतास)। गोडारी पावर सब स्टेसन से आपूर्ति की जाने वाली बिजली सप्लाई तेज हवा व झमाझम बारिश के कारण प्रखण्ड क्षेत्र के दर्जनों गांव में लगभग 30 घण्टे से बिजली नही आई हैं । बिजली नही आने के कारण प्रखण्ड क्षेत्र के पटखौलीया,चरगोड़िया,मरोझिया,इटिम्हा,सुकहरा डिहरी सहित दर्जनों गाँव लगभग 30 घण्टो से अंधेरे में डूबी हुई हैं । बिजली नही आने से लोगो को पानी की किल्लत का भी सामना करना पड़ रहा हैं । गोडारी पावर सब स्टेशन से इनदिनों लगातार अघोषित बिजली कटौती से उपभोक्ता परेशान हो गए हैं । एक तरफ बिहार सरकार शहरों को चौबिस घंटे एवं ग्रामीण क्षेत्रों में अठ्ठारह घंटे बिजली देने का दावा कर रही है वही दूसरी तरफ बिजली विभाग के अधिकारियों के उदासीनता के कारण यह दावा मात्र हवा हवाई साबित हो रही है।

जेई श्रीकांत उपाध्याय के मनमानी से त्रस्त हैं गोडारी पावर सब स्टेशन के उपभोक्ता

गोडारी पावर सब स्टेशन के उपभोक्ता राहुल, रवि, अशोक, अनिल,अरुण,नागेश्वर आदि उपभोक्ताओं ने बिजली विभाग के खिलाफ रोष व्यक्त करते हुए कहा कि गोडारी पावर सब स्टेशन के जेई श्रीकांत उपाध्याय के मनमानी से हमलोग तंग आ चुके है । जब से ये जेई काराकाट में आया है तब से बिजली की स्थिति दिन पर दिन खस्ता होते जा रहा हैं । ये जेई उपभोक्ताओं के ऊपर झूठी एफआईआर दर्ज कर बिजली बिल के नाम पर मोटी रकम वसूल करने में रहता हैं ।जेई की मनमानी से हम लोग तंग आ चुके है। अगर बिजली की स्थिति जल्द नही सुधरी तो हमलोग आंदोलन करेंगे । बिजली कटौती होने से हमलोगों को काफी परेशानी उठानी पड़ती हैं।जेई को फोन या मैसेज करने पर कोई जवाब नही देता।

विधायक व सांसदों के द्रारा नही की जाती कोई पहल

उपभोक्ताओं का कहना हैं कि स्थानीय विधायक व सांसदों के द्रारा कोई पहल नही करने के कारण बिजली विभाग के अधिकारियों को कारवाई का कोई डर नही रहता है।और ना ही जिले के उच्च अधिकारी इनलोगो की लापरवाही पर कोई ठोस कदम उठाते है।बिजली विभाग के ऐसे भ्रष्ट अधिकारी गरीबो का खून चूस चूस के मोटी रकम वसूलने में आगे रहते है और अपनी कार्य के प्रति लापरवाह।अगर विधायक व सांसद के साथ साथ जिले के अधिकारी अपने कर्तव्य का निर्वहन ठीक से करे तो बिजली विभाग के अधिकारियों का मनमानी खत्म हो जाएगी और बिजली व्यवस्था सुधर जाएगी।विद्युत विभाग के अधिकारी कर्मचारियों की मनमानी से आम जनता परेषान है लेकिन विभाग के अधिकारियों को इससे कोई लेना देना नहीं है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network