लोकसभा के साथ विधानसभा चुनाव के लिए तैयार रहें भाजपा विधायक

आर० डी० न्यूज़ नेटवर्क : 15 जून 2023 : पटना। पूर्व उपमुख्यमंत्री एवं राज्यसभा सदस्य सुशील कुमार मोदी ने कहा कि नीतीश कुमार से बिहार नहीं सम्भल रहा है और  गठबंधन के मित्र एक-एक कर उनका साथ छोड़ रहे हैं, इसलिए वे बिहार में समय से एक साल पहले 2024 में विधानसभा चुनाव कराने का अंतिम दांव खेलना चाहते हैं। सुशील मोदी ने कहा कि नीतीश कुमार ने ग्रामीण कार्य विभाग के इंजीनियरों को काम में तेजी लाने और जनवरी 2024 तक पूरी होने वाली परियोजना को प्राथमिकता देने का निर्देश देते हुए लोकसभा चुनाव समय से पहले होने की बात कही, जबकि उनकी मंशा समय से पहले विधानसभा चुनाव करा लेने की है।  उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में ग्रामीण सड़क जैसे मुद्दे नहीं होते, लेकिन विधानसभा चुनाव में यह महत्वपूर्ण मुद्दा होता है। लोकसभा चुनाव केंद्र सरकार के काम और राष्ट्रीय मुद्दों पर होते हैं। 

https://youtu.be/wbm9rlA22ms

 सुशील मोदी ने कहा कि 2024 के संसदीय चुनाव के बाद न नीतीश कुमार का राजनीतिक भविष्य है, न उनकी पार्टी बचेगी, इसलिए वे लोकसभा के साथ विधानसभा चुनाव कराने की सिफारिश कर सकते हैं। उन्होंने भाजपा विधायकों और कार्यकर्ताओं से अगले साल विधानसभा चुनाव के लिए भी तैयार रहने की अपील की। 

सुशील मोदी ने कहा कि नीतीश कुमार पर इसी साल  तेजस्वी यादव को सत्ता सौंपने की डील का भी दबाव है, इसलिए 2025 तक दबाव झेलने के बजाय चुनाव में जाना क्यों नहीं चाहेंगे? 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network