बिहार में कहीं से भी चुनाव लड़ लें नीतीश कुमार, भाजपा का एक सामान्य कार्यकर्ता भी उन्हें हारा देगा

 लव- कुश समाज नीतीश कुमार को अच्छी तरह से समझ चुका है,वे किसी के नहीं है

https://youtu.be/wbm9rlA22ms

आर० डी० न्यूज़ नेटवर्क : 03 अगस्त 2023 : पटना। नीतीश कुमार के फूलपुर से चुनाव लड़ने पर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष श्री सम्राट चौधरी ने कहा, हम इसको मजाक के रूप में ले रहे है , नीतीश जी बिहार में चुनाव लड़ने लायक तो रहे नहीं, अब इसलिए यूपी के फूलपुर भाग रहे है, उनको उत्तर प्रदेश में कौन चिन्ह रहा है, और नीतीश कुमार जी क्या बताएंगे वहां जाकर, बिहार में तो बस चोरी, डकैती, बलात्कार सब इनके राज्य में बढ़ गया है, बताएंगे कि मैं उस बिहार से आया हूं। उत्तर प्रदेश में अपराधी को या तो जेल में रहना होता है, नहीं तो ज़मीन के नीचे रहना होता है। उस प्रदेश में जाकर ये क्या कर लेंगे?

उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार जी यूपी जाकर क्या ये साबित करेंगे की मैं उस बिहार से आता हूं जहां बालू माफिया है, शराब माफिया है, गुंडागर्दी है, उस बिहार का मैं मुखिया हू।

श्री चौधरी ने कहा कि अगर नीतीश जी में दम है तो बिहार के किसी सीट से चुनाव लड़ कर दिखा दे, भाजपा का एक समान कार्यकर्ता भी उनको चुनाव हराने में सक्षम है। नीतीश कुमार जी देश की किसी भी सीट से चुनाव लड़े, उनका जमानत जब्त होना तय है।

उन्होंने कहा कि लव कुश समाज यह समझ चुका है कि नीतीश कुमार किसी के हितकारी नहीं है। नीतीश कुमार जी के पास वोटर कहां है?

एक अन्य सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि जदयू वाले भाजपा पर कोर्ट को मैनेज करने का आरोप लगाते थे, ऐसे लोगों को तो जेल में डाल देना चाहिये। अगर कोर्ट को मैनेज किया जा सकता है तो जातीय गणना तो भाजपा की वजह से हो रही है। जातीय गणना का निर्णय उस सरकार ने किया, जिसमें भाजपा के वित्त मंत्री सहित 14 मंत्री थे। जातीय गणना पर सहमति हमलोगों ने दिया और जो सरकार में भी नहीं था वह वाहवाही लूट रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network