रोहतास दर्शन न्यूज़ नेटवर्क : 31 मई 2021 : लोगो ने सच ही कहा है कि नेता चुनाव खत्म होने के बाद जनता को भूल ही जाते है। ऐसा ही बिहार के जनता को देखने को मिल रहा है। बिहार में इस समय कोरोना से हालत बहुत खराब है परंतु अभी तक किसी बड़े नेता ने बिहार की सुध लेने की नही सोची है। सब इस समय बिहार से गायब है। जिन लोगो से इन्होंने वोट पाकर सांसद में गए अब वही नेता जनता को भूलते नजर आ रहे है। न कोई दवाई का पुछता न कोई एंबुलेंस के लिए पूछने आता। लोजपा के 6 नेता चिराग पासवान,पारसनाथ पासवान,प्रिंस राज, महबूब अली कैसर, चंदन सिंह और वीणा समेत सभी लोग सांसद है।

चिराग पासवान के बारे में :

लोजपा का कहना है कि उनकी तबीयत खराब चल रही है। बताया जाता है कि उनको टायफाइड हो गया है।और वह इस समय दिल्ली में रह कर अपना इलाज करा रहे है। पार्टी का यह भी कहना है वह समय समय पर बिहार के लिए पैसे तथा एंबुलेंस की मदद भेज रहे है। पर वहा के एक रिटायर्ड टीचर अशोक कुमार कहते है कि जब इस मुश्किल वक्त में नहीं आए तो अब क्या उम्मीद रखा जाए।उनका कहना है कि पार्टी का कोई कार्यकर्ता भी नही दिखता जो आकर लोगो की मदद करे।

प्रिंस राज —

चिराग पासवान के चचेरे भाई के युवा नेता होने के कारण लोगो का इनपर काफी विश्वास था पर यह भी अपने भाई की तरह कुछ नही कर पाए। पर पार्टी का कहना है कि यह दिल्ली से ही बिहार के जनता के लिए मदद पहुंचाते रहते है। बिहार के जनता को उनके द्वारा किया गया कोई काम नही दिखता। लोगो का तो यह तक कहना है कि चुनाव जीतने के बाद वह आज तक अपने संसदीय इलाके में दिखे भी नही।

महबूब अली कैसर —

महबूब अली कैसर खगड़िया से सांसद है पर बहुत कम बार ही अपने संसदीय क्षेत्र का मुआयना करने जाते है। लोगो का तो यह भी कहना है बिहार में रहते हुए भी यह कभी कभार आते है। प्रशासन का कहना है कि यहाँ कोरोना के कारण हाल बेहाल है पर कोई यह पूछने तक नहीं आता।

वीणा देवी —

यह वैशाली से सांसद है।और बिहार में ही रहती है और पार्टी का कहना है कि अपने घर से ही काम काज देखती है। पर बिहार की जनता का कहना है इस महामारी में भी हमे कोई मदद नहीं मिलता।बल्कि हम खुद ही सोशल मीडिया पर पैसे तथा ऑक्सीजन मांगना पड़ता है।लोगो का यह कहना है कि कम से कम एक हेल्पलाइन नंबर तो दे देती।

चंदन सिंह—

चंदन सिंह नवादा से सांसद है। वह सूरजभान सिंह के छोटे भाई है। पार्टी का कहना है तबियत खराब होने बावजूद वह जनता की सहायता के लिए तत्पर रहते है। लोगो का कहना है कि वह एक बार आए थे और अस्पताल के काम को ठीक किए थे। और यह भी बताया की अगर कोई फोन करे तो उसका इलाज भी करवा देते है। ऐसे में बिहार की जनता का तो एक ही सवाल है क्या नेता सिर्फ चुनाव के टाइम बड़े बड़े वादे करने के लिए हैं, जनता की मदद करने के लिए नही।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network