https://youtu.be/wbm9rlA22ms

आर० डी० न्यूज़ नेटवर्क : 20 जुलाई 2023 : पटना। बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने भाजपा के परिवारवाद के आरोपों पर भड़कते हुए कहा कि चिराग पासवान और पशुपति पारस में परिवारवाद नहीं है। उन्होंने मणिपुर की घटना को लेकर भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को घेरा।

पटना में गुरुवार को पत्रकारों से चर्चा करते हुए परिवारवाद से संबंधित आरोपों पर पूछने पर भड़कते हुए तेजस्वी ने कहा कि चिराग पासवान से एक गले लग रहे हैं, वह क्या है। अजीत पवार, गोपाल कांडा, प्रफुल्ल पटेल यह सब लोग फोटो में हैं, वह लोग क्या हैं। वह लोग क्या थे, अब आपको रिकॉर्ड कराने की जरूरत है?

उन्होंने अपने अंदाज में कहा कि दुष्यंत चौटाला के पीछे खड़े हैं, वह कौन हैं भाई। उनके पिता जेल में थे ना, वह भी तो किसी के बेटे हैं। डिप्टी सीएम किसने बनाया, अजित पवार और दुष्यंत चौटाला को।

उप मुख्यमंत्री ने आगे कहा कि देखिए इनकी राजनीति अब खत्म होने वाली है। देश की जनता बेवकूफ नहीं है। देश की जनता सब देख रही है।

मणिपुर में जातीय हिंसा के बीच दो महिलाओं के साथ दुर्व्यवहार का वीडियो सामने आने पर तेजस्वी यादव ने पूछा कि देश के प्रधानमंत्री कौन हैं? जब राहुल गांधी मणिपुर जा सकते हैं तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी क्यों नहीं जा सकते हैं। उन्होंने कहा कि सबसे बड़ी जिम्मेवारी प्रधानमंत्री की बनती है। लेकिन, विपक्ष से राहुल गांधी वहां जाते हैं, वहां की समस्या को समझते हैं और कहते हैं कि हिंसा नहीं होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि देश में नफरत की राजनीति की जा रही है। देश में लोकतंत्र और संविधान को खत्म करने की कोशिश की जा रही है। मणिपुर से शर्मिंदा करने वाला वीडियो सामने आया है और इस पर वहां के मुख्यमंत्री का जो बयान आ रहा है, वह और भी शर्म की बात है। उन्होंने कहा कि वहां अगर भाजपा के बदले किसी और पार्टी की सरकार होती और इतनी बड़ी घटना हुई होती तो न जाने कौन-कौन एजेंसियां अब तक घुस गई होती।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network