आर० डी० न्यूज़ नेटवर्क : 28 जून 2023 : पटना। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बुधवार को राजभवन जाकर राज्यपाल राजेंद्र विश्वनाथ आर्लेकर से मिलने के तुरंत बाद भाजपा के बड़े नेता सुशील कुमार मोदी भी राजभवन पहुंचे और राज्यपाल से मुलाकात की।

प्रदेश की दो पार्टियों के बड़े नेताओं के अचानक राजभवन पहुंचकर राज्यपाल से मिलने के बाद प्रदेश की सियासत में सरगर्मी बढ़ गई है। बताया जाता है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने राजभवन पहुंचकर वहां चल रहे निर्माण और मरम्मत कार्यों को भी देखा। नीतीश कुमार राजभवन क्यों पहुंचे, इसकी हालांकि अब तक आधिकारिक जानकारी नहीं मिल पाई है।

इधर, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के राजभवन से निकलने के कुछ ही देर के बाद बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री और भाजपा के राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी भी राजभवन पहुंचे और राज्यपाल से मुलाकात की। राज्यपाल से मिलकर राजभवन से बाहर निकलने के बाद सुशील मोदी ने इसे मात्र संयोग बताया कि नीतीश कुमार के मिलने के बाद वे भी पहुंचे।

उन्होंने कहा कि यह महज संयोग है। इसके और कोई मायने नहीं निकाले जाने चाहिए। उन्होंने कहा कि राज्यपाल से उनकी पुरानी जान-पहचान है। कॉलेज के दिनों में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद में साथ काम भी किया है। यह मात्र एक औपचारिक मुलाकात थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network