https://youtu.be/wbm9rlA22ms

आर० डी० न्यूज़ नेटवर्क : 26 जुलाई 2023 : पटना। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मणिपुर के मामले में घेरने की कोशिश की तो लोजपा (रामविलास) के प्रमुख चिराग पासवान ने मुख्यमंत्री को ही नसीहत देने में देर नहीं की। उन्होंने कहा कि जिनके घर शीशे के होते हैं, वो दूसरों के घरों पर पत्थर नहीं मारा करते।

जमुई के सांसद चिराग पासवान ने ट्वीट करते हुए लिखा कि अभी बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बयान दिया है कि देश के प्रधानमंत्री जी घबराए हुए हैं, मणिपुर कांड पर बोलना चाहिए।

चिराग पासवान ने ट्वीट में आगे लिखा- “श्रीमान ! आप क्यों इतना चिंतित हैं, आपको भी बेगूसराय कांड पर बोलना चाहिए, मशरक में जहरीली शराब से हुई मौत और आरा में नरसंहार पर भी तो बोलना चाहिए था, लेकिन आपसे पूछने के बाद तो आपका बयान आता है कि हमको तो कुछ मालूम ही नहीं है, दिखवा लेते हैं।”

उन्होंने आगे लिखा कि मुख्यमंत्री जी जिनके घर शीशे के होते हैं वो दूसरों के घरों पर पत्थर नहीं मारा करते।

उल्लेखनीय है कि हाल ही में एनडीए की बैठक में चिराग पासवान शामिल हुए थे। चिराग मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर लगातार निशाना साधते रहते हैं।

इससे पहले पटना में बुधवार को पत्रकारों से चर्चा करते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मणिपुर की घटना की चर्चा करते हुए कहा कि इस मामले पर सभी विपक्ष एकजुट है। जो घटना वहां हुई है और महिलाओं के साथ जो हुआ है, वह सभी ने देखा।

उन्होंने कहा कि इस पर प्रधानमंत्री को बोलना चाहिए। काफी समय से ये कहा जा रहा था कि वो वहां जाएं। मणिपुर की घटना के खिलाफ विपक्ष एकजुट है और अविश्वास प्रस्ताव लाने का फैसला हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network