आर० डी० न्यूज़ नेटवर्क : 11 जनवरी 2022 : कैमूर : एसपी राकेश कुमार ने मंगलवार को दुर्गावती थाने का निरीक्षण किया. निरीक्षण के दौरान एसपी थाना के विभिन्न मामलों की गहनता से जांच करते हुए पुलिस के समक्ष उत्पन्न समस्याओं से भी अवगत हुए. साथ ही थाने के मालखाना, हवालात व थाना परिसर में साफ-सफाई का भी अवलोकन किया.

एसपी ने थानाध्यक्ष संजय पासी से थाने के विभिन्न मामलों के बारे में जानकारी ली. वहीं इस दौरान थाने में दर्ज विभिन्न कांडों के अनुसंधान कर्ताओं से कांडों की समीक्षा करते हुए जरूरी दिशा निर्देश दिये. पुलिस डायरी को अद्यतन करने तथा अपराध नियंत्रण के लिए पुलिस गश्त तेज करने को कहा. उन्होंने अपराध के ग्राफ को भी देखा. न्यायालय से जुड़े मामलों के त्वरित निष्पादन करने एवं आरोपियों की शीघ्र गिरफ्तारी का निर्देश दिया.  वाहन चेंकिग करने, शराब माफियाओं पर नकेल कसने व फरार आरोपी को शीघ्र गिरफ्तार करने का भी आदेश दिया.

इस संबंध मे एसपी राकेश कुमार ने बताया कि थाना का रूटीन निरीक्षण किया जा रहा है. इसी के तहत आज दुर्गावती थाने का निरीक्षण किया गया. जिसमें जो कमी मीली उसे सुधारने के लिए थानाध्यक्ष को मेरे द्वारा निर्देश दिया गया.

https://youtu.be/pBmhsXhWq4I

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network