रोहतास दर्शन न्यूज़ नेटवर्क : 01 मई 2021 : सासाराम। भारतीय अटल सेना (राष्ट्रवादी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह भोजपुरी करे पुकार के संरक्षक नन्द कुमार तिवारी ने शनिवार को वर्चुअल लाइव के जरीए प्रेस वार्ता की जिसमे कोरोना और उससे उत्पन्न देश की ताजा हालात पर चर्चा हुईं। उन्होंने कहा कि कोरोना संक्रमण पूरे देश मे तेजी से फैल रहा है। करीब 4 लाख लोग रोज संक्रमित हो रहे है। और अब तक देश मे 2 लाख से ज्यादा लोग मारे जा चुके है।देश के अंदर सुनामी जैसी हालात पैदा हो चुकी है। अगर इस पर अंकुश न लगाया गया तो क्षणभर में गांव का गांव साफ हो जाएगा।

उन्होनें केंद्र सरकार से निवेदन किया है कि इसे राज्यों के प्रशासन पर न छोड़ कर पिछले साल की तरह इस आपदा का नेतृत्व अपने हाथ मे लिया जाय। माननीय प्रधानमंत्री से निवेदन है कि इस पर और लोगों की राय को नजरअंदाज न करे। बातचीत के क्रम में वे भाउक हो गए और सूबे के कई लोकसेवकों व राजनेताओं के खोने का दर्द छिपा न सके।

उन्होनें इस महामारी के दौर में आमलोगों से अपील करते हुए कहा कि अभी समय है अपने आप को बचाने की,अन्यथा रोने के सिवा कुछ नहीं मिलेगा।जिला प्रशासन के द्वारा जारी गाइड लाइनों का अनुसरण करते हुए कुछ समय के लिए अपने व परिवार को भूमिगत कर लीजिए।अत्यावश्यक कार्य हेतु ही घर से बाहर निकलें।हमेशा मास्क का प्रयोग व सोशल डिस्टेंस का पालन करें वरना परिस्थितियां कभी भी प्रतिकूल हो सकती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network