रोहतास दर्शन न्यूज़ नेटवर्क : 04 जून 2021 : बिक्रमगंज(रोहतास)। शुक्रवार को काराकाट प्रखंड क्षेत्र में टीकाकरण एक्सप्रेस के तहत पंचायत गम्हरिया में 10 ,पंचायत गोडारी में 7 , सीएचसी गोडारी में 40 एवं राम रूप + 2 माध्यमिक विद्यालय गोडारी में 18 वर्ष से ऊपर वाले 120 लोगों ने काफी उत्साह के साथ कोविड – 19 का वैक्सीन लिया ।

अस्पताल सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सीएचसी में आरटीपीसीआर द्वारा 109 लोगों का कोविड-19 का जांच स्वास्थ्य कर्मियों द्वारा किया गया । जिसका रिपोर्ट सासाराम भेजा गया है । साथ ही सीएचसी में काराकाट प्रखंड परियोजना प्रबंधक ने अपने सभी कैडरों को 45 वर्ष से ऊपर वाले 60 लोगों को कोविड -19 का वैक्सिनेशन लगवाया । साथ ही साथ परियोजना प्रबंधक ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि कोरोना वैक्सीन पूर्ण रूप से सुरक्षित है । आप सब अफवाहों से बचें और बेहिचक आप सब वैक्सीन लें । इस वैक्सीन से डरने की कोई आवश्यकता नही है । यही वैक्सीन हमें कोरोना जैसी वैश्विक महामारी से बचा सकती है ।

उन्होंने अपील करते हुए लोगों से कहा कि कोरोना हारेगा , हमारा देश जीतेगा । इसलिए आप सब अपने एवं अपने परिवार की सुरक्षा के लिए कोविड -19 का वैक्सीन जरूर लें । मौके पर अस्पताल के सभी स्वास्थ्य कर्मी उपस्थित थे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network