आर० डी० न्यूज़ नेटवर्क : 06 दिसम्बर 2022 : पटना । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अध्यक्षता में जी 20 समिट को लेकर आयोजित बैठक में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के भाग नहीं लिए जाने पर भाजपा गुस्से में है। भाजपा ने कहा कि नीतीश प्रधानमंत्री के सामने आने का साहस नहीं जुटा पा रहे हैं। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने नीतीश के सर्वदलीय बैठक में नहीं भाग लेने पर कहा कि अपनी कुर्सी बचाने के अलावा नीतीश को देश के सम्मान के कामों में अब कोई रुचि नहीं रह गई।

उन्होंने यह भी कहा कि नीतीश की बैठक में नहीं जाना यह सिद्ध करता है जदयू पार्टी और इनकी पूरी जमात छिछली और दोयम दर्जे की राजनीति पर उतारू हो गई है। इससे अधिक निंदनीय कुछ नहीं हो सकता।

इधर, भाजपा के नेता सुशील मोदी ने कहा कि नरेंद्र मोदी को दो-दो बार धोखा देने वाले नीतीश कुमार की हिम्मत नहीं हुई कि वे प्रधानमंत्री का सामना कर सकें। इस शर्म के कारण नीतीश कुमार एवं पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह जी20 की तैयारी की बैठक में शामिल होने नही गए।

सुशील मोदी ने कहा ऐसे रवैये से राज्य का नुकसान होगा और बिहार की छवि खराब होगी, लेकिन नीतीश कुमार को इसकी चिंता नहीं है। ऐसा अहंकारपूर्ण व्यवहार राजनीतिक जीवन में उचित नहीं है।

इधर, जदयू के प्रवक्ता अभिषेक झा का कहना है कि भाजपा के सुशील मोदी अनर्गल प्रलाप कर अपने दिल्ली के आकाओं को खुश करने में जुटे हैं।

उन्होंने कहा कि भाजपा को खुद अपने गिरेबान में झांकना चाहिए कि आज वह अकेले क्यों पड़ गई है। गठबंधन छोड़ कर सभी दल बाहर निकल गए है। हमारे नेता को किसी से सीखने की जरूरत नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network