आर० डी० न्यूज़ नेटवर्क : 31 मार्च 2023 : पटना। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह भाजपा के दो कार्यक्रमों में हिस्सा लेने के लिए एक अप्रैल को बिहार पहुंचेंगे। नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने गुरुवार को यह जानकारी दी। लोकसभा चुनाव 2024 से पहले बिहार में पार्टी के ढांचे को मजबूत करने के उद्देश्य से शाह 2 अप्रैल को सासाराम और नवादा जिलों में दो कार्यक्रमों में भाग लेंगे। चौधरी ने कहा, “अमित शाह 1 अप्रैल को पटना आएंगे। वह रात में रुकेंगे और अगले दिन रोहतास जिले के सासाराम शहर जाएंगे। उस कार्यक्रम के बाद वह नवादा भी जाएंगे। लोकसभा चुनाव से पहले उनकी यह यात्रा महत्वपूर्ण है और यह भाजपा कार्यकर्ताओं को नई ऊर्जा देगा।”

बिहार में महागठबंधन की सरकार बनने के बाद अमित शाह का यह पांचवां बिहार दौरा है। चौधरी ने कहा, “हम सभी 40 सीटें जीतने की योजना बना रहे हैं। गृहमंत्री का दौरा इसी से संबंधित है। वह समय-समय पर आएंगे और स्थिति का आकलन करेंगे।” उन्होंने कहा, “हम सासाराम में सम्राट अशोक की जयंती मनाने के लिए एक कार्यक्रम आयोजित कर रहे हैं। अमित शाह इस कार्यक्रम में भाग लेने के लिए यहां आ रहे हैं। हम इस कार्यक्रम में बड़ी संख्या में लोगों के आने की उम्मीद कर रहे हैं।” चौधरी ने पटना में सम्राट अशोक के नाम पर कन्वेंशन हॉल बनाने का श्रेय लेने के लिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर भी निशाना साधा।

उन्होंने दावा किया, “सम्राट अशोक कन्वेंशन हॉल बीजेपी की वजह से बना। हमने हर जिला मुख्यालय में सम्राट अशोक कन्वेंशन हॉल बनाने की योजना बनाई थी, लेकिन जब नीतीश कुमार हमसे अलग हुए तो उन्होंने नाम बदल दिया। उन्होंने जो कहा, वह बिल्कुल झूठा था।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network