आर० डी० न्यूज़ नेटवर्क : 26 मार्च 2023 : वाराणसी : भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री से एक बड़ी खबर सामने आ रही है कि भोजपुरी फिल्मों की एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे ने सुसाइड कर ली है। बताया जा रहा है कि मॉडल और एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे मे फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। इस खबर के सामने आने के बाद भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है। सभी को बड़ा झटका लगा है। 

बनारस के इस होटल में की सुसाइड

आकांक्षा दुबे के बारे में ये जानकारी सामने आ रही है कि उन्होंने बनारस के एक होटल में सुसाइड (Bhojpuri actress suicide) की है। सारनाथ थाना क्षेत्र के सोमेंद्र होटल में भोजपुरी हीरोइन आकांक्षा दुबे ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। वे भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री का जाना-पहचाना चेहरा थी।

आज ही हुआ था गाना रिलीज

बताया जा रहा है कि आज ही यानी 26 मार्च को ही भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह के साथ उनका एक गाना रिलीज हुआ है। इस गाने का नाम है – ‘आरा कभी हारा नहीं है..’। फिलहाल आकांक्षा दुबे द्वारा उठाए गये इस कदम पर उनके प्रशंसक जरा-सा भी विश्वास नहीं कर पा रहे हैं।

आईपीएस बनाना चाहते थे पिता

आकांक्षा दुबे भोजपुरी इंडस्ट्री का पॉपुलर नाम हैं. उन्होंने कम समय में इंडस्ट्री में काफी नाम कमा लिया था . 21 अक्टूबर 1997 को उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर में जन्मीं आकांक्षा 3 साल की उम्र में ही माया नगरी आ गई थीं. बचपन से ही एक्ट्रेस को मॉडलिंग, डांसिंग और एक्टिंग का शौक था. हालांकि, पिता का सपना था कि बेटी आईपीएस ऑफिसर बने, लेकिन आकांक्षा की किस्मत को कुछ और ही मंजूर था.

टिकटॉक से हुईं थी फेमस

आकांक्षा को ज्यादा पढ़ाई करना पसंद नहीं था. डांसिंग और एक्टिंग उनका जुनून था. उन्हें पॉपुलैरिटी टिक टॉक और इंस्टाग्राम से मिली. टिकटॉक पर उनके वीडियोज खूब वायरल होते थे. एक्ट्रेस को इंस्टा पर 1.7 मिलियन लोग फॉलो करते हैं. सोशल मीडिया पर फेमस हुईं तो उन्हें कई ऑफर भी मिले. 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network