आर० डी० न्यूज़ नेटवर्क : 14 जनवरी 2024 : सासाराम : रविवार दिनांक 14 जनवरी 2024 को लायंस क्लब इंटरनेशनल के पूर्व जिलापाल लायन डॉ एस पी वर्मा के नेतृत्व में लायंस क्लब ऑफ सासाराम के अध्यक्ष लायन रोहित वर्मा , सचिव लायन अभिषेक कुमार रॉय , कोषाधाध्यक्ष लायन पवन कुमार प्रिय एवं जीएसटी चेयरपर्सन लायन मनीष अग्रवाल की टीम निर्वाणा नेत्रालय अस्पताल पहुँच कर साइट फर्स्ट चेयरपर्सन लायन डॉ अरविंद कुमार को लायंस क्लब इंटरनेशनल का सिंबल निर्वाणा नेत्रालय अस्पताल में प्रमुख जगह पर लगाने हेतु भेंट किया।

पूर्व जिलापाल डॉ वर्मा ने डॉ अरविंद कुमार को बधायी देते हुए लायंस क्लब इंटरनेशनल का सिंबल देते हुए कहा कि लायंस क्लब ग़रीबों एवं समाज के अंतिम पायदान पे खड़े लोगो की मदत के लिए जाना जाता है। यदि हम लायन डॉ अरविंद कुमार के नेतृत्व को गौर पूर्वक देखेंगे तो लायंस क्लब इंटरनेशनल के सिद्धांत एवं निर्वाणा नेत्रालय अस्पताल के सिद्धांतों में काफ़ी समानताएँ पायेंगे। इसी कारण से निर्वाणा नेत्रालय अस्पताल से लायंस क्लब इंटरनेशनल के संबंध को और भी सुदृढ़ करने हेतु लायंस क्लब इंटरनेशनल का सिंबल भेंट किया जा रहा है।

डॉ वर्मा ने कहा कि पूरे शाहाबाद क्षेत्र में निर्वाणा नेत्रालय अस्पताल प्रथम अस्पताल है जहाँ उत्कृष्ट कार्यों को देखते हुए लायंस क्लब इंटरनेशनल का सिंबल भेंट किया गया है जो गौरव का प्रतीक है।

निर्वाणा नेत्रालय अस्पताल के इस उपलब्धि पर अस्पताल के संचालक डॉ अरविन्द कुमार ने लायंस क्लब इंटरनेशनल के पदाधिकारियों को इस सम्मान के लिए साधुवाद दिया और कहा की निर्वाणा नेत्रालय हमेशा से ही मानवता के सेवा के लिए तत्पर रहता है और कम से कम पैसे में आँख का इलाज करने के मुहीम पर सफलतापूर्वक अमल कर रहा है। डॉ अरविन्द कुमार ने कहा की बहुत जल्द ही इस लायंस क्लब इंटरनेशनल के सिंबल को अस्पताल के मुख्य द्वार के पास लगाया जायेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network