ममता-केजरीवाल ने मल्लिकार्जुन खडगे को पीएम उम्मीदवार बनाने का रखा प्रस्ताव I.N.D.I.A.की चौथी बैठक में, बैठक में लोकसभा और राज्यसभा से निलंबित किए गए 141 सांसदों को लेकर निंदा प्रस्ताव पेश किया गया.

 22 दिसम्बर को सासंदों के निलंबन के खिलाफ देश-व्य्पी विरोध-प्रदर्शन का निर्णय , लोकसभा चुनाव मिलकर लडंने और नेता का चुनाव बाद में करने का निर्णय , ममता-केजरीवाल ने मल्लिकार्जुन खडगे को पीएम उम्मीदवार बनाने का रखा प्रस्ताव , 8-10 जगहों पर होगी भाजपा विरोधी दलों की रैली, 31 दिसम्बर तक होगा सीटों का बंटवारा

पटना में 30 जनवरी को रैली INDIA गठबंधन की बैठक में क्या-क्या हुआ?

आर० डी० न्यूज़ नेटवर्क : 19 दिसंबर 2023 : नई दिल्ली। इंडिया गठबंधन की मंगलवार को नई दिल्ली में हुई बैठक में 2024 लोकसभा चुनाव का पूरा खाका खींच दिया गया है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विजय रथ को रोकने के लिए 28 विपक्षी दलों ने एकमत से इंडिया गठबंधन के पीएम फेस के नाम तय कर लिया है.

 I.N.D.I.A.की आज यहां हुई चौथी बैठक में 22 दिसम्बर को सासंदों के निलंबन के खिलाफ देश-व्यापी विरोध-प्रदर्शन का निर्णय हुआ है।  बैठक में ममता बनर्जी और अरविंंद केजरीवाल ने मल्लिकार्जुन खरगे को गठबंधन का पीएम फेस बनाए जाने का प्रस्ताव रखा. हालांकि खरगे ने इस पर कहा है कि पहले चुनाव जीतेंगे, फिर देखेंगे। लोकसभा  चुनाव मिलकर लडंने और नेता का चुनाव बाद में करने का निर्णय हुआ है।8-10 जगहों पर होगी भाजपा विरोधी दलों की रैली होगी। पटना में 30 जनवरी को रैली होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network