आर० डी० न्यूज़ नेटवर्क : 06 दिसम्बर 2022 : सिंगापुर : प्रधानमंत्री  नरेंद्र मोदी ने आज सुबह उपमुख्यमंत्री  तेजस्वी यादव से फोन पर बात कर राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष  लालू प्रसाद के किडनी ट्रांसप्लांट ऑपरेशन के उपरान्त स्वास्थ्य लाभ संबंधित जानकारी प्राप्त की। सिंगापुर स्थित भारतीय दूतावास के अधिकारियों ने उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव  से मिल उन्हें बुके भेंट किया तथा पूर्व केंद्रीय मंत्री  लालू प्रसाद के जल्दी स्वस्थ होने की कामना की।

राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव का सोमवार को सफलता पूर्वक किडनी ट्रांसप्लांट किया गया. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज सुबह बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव से फोन पर बात कर लालू प्रसाद के किडनी ट्रांसप्लांट ऑपरेशन के उपरान्त स्वास्थ्य लाभ संबंधित जानकारी प्राप्त की. बताते चलें कि लालू प्रसाद की बड़ी बेटी रोहिणी आचार्य ने अपने पिता को गुर्दा दिया है. प्रधानमंत्री से पहले बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी तेजस्वी यादव को फोन कर लालू प्रसाद के स्वास्थ्य का हाल जाना. 

लालू यादव की बड़ी बेटी मीसा भारती ने मंगलवार को एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें लालू यादव दो-दो बार कह रहे हैं कि वो अब अच्छा फील कर रहे हैं. मीसा भारती ने अपने ट्वीट में लिखा- आप सब की दुआओं ने ही पापा का मनोबल बढ़ाया, उन्हें बेहतर महसूस करवाया! आज पापा ने आप सभी को बहुत बहुत धन्यवाद कहा है!. बीते दिन जब लालू यादव का सफल ऑपरेशन हुआ, उसके बाद उनके बेटे तेजस्वी ने सोशल मीडिया पर उनकी सफल सर्जरी के बारे में लोगों का बताया था. तेजस्वी का मैसेज मिलने के बाद लालू के चाहने वाले काफी खुश नजर आए.

लालू प्रसाद के इलाज को लेकर लालू परिवार के कई सदस्य अभी सिंगापुर में हैं. सिंगापुर स्थित भारतीय दूतावास के अधिकारियों ने उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव से मिल कर उन्हें बुके भेंट किया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network