आर० डी० न्यूज़ नेटवर्क : 23 जुलाई 2022 : इन्द्रपुरी : रोहतास पुलिस के द्वारा अवैध शराब के विरूद्ध कार्रवाई करते हुए 02 शराब कारोबारी को कुल-129.600 लीo देशी शराब, नकद-35400/- रू०, 02 मोबाईल एवं 01 टेम्पु के साथ किया गिरफ्तार।

श्री आशीष भारती, पुलिस अधीक्षक, रोहतास के निर्देशानुसार जिले में अवैध शराब के सेवन, निर्माण, बिक्री, भण्डारण, परिवहन, शराब तस्करो, शराब व्यवसायियो, शराब माफियाओं के विरूद्ध कड़ी कार्रवाई हेतु विशेष छापेमारी अभियान चलाया जा रहा है। इसी क्रम में आज दिनांक-22.07.2022 को रोहतास पुलिस को गुप्त सूचना मिली की इन्द्रपुरी थानान्तर्गत कुछ शराब कारोबारी एक टेम्पु से भारी मात्रा में शराब लेकर जाने की सूचना मिली। पुलिस अधीक्षक, रोहतास को यह सूचना प्राप्त होते हीं इसे काफी गंभीरता से लिया गया तथा अवैध शराब में संलिप्त शराब कारोबारी/माफियाओं की त्वरित गिरफ्तारी एवं शराब की बरामदगी हेतु थानाध्यक्ष, इन्द्रपुरी थाना, ए०एल०टी०एफ०टीम एवं अन्य पुलिस पदाधिकारी/ कर्मी का तत्काल एक विशेष टीम का गठन कर विशेष टीम को थाना क्षेत्र में अवैध शराब के विरूद्ध छापेमारी करने का निर्देशित किया गया। तदनुसार विशेष टीम के द्वारा इन्द्रपुरी थाना क्षेत्र के बराज जाना वाला मुख्य रास्ते में एक संदिग्ध टेम्पु को रोककर विधिवत तलाशी लिया गया, तलाशी के दौरान उक्त टेम्पु से कुल-129.600 ली0 देशी शराब के साथ शराब कारोबारी 1. अनिता देवी, पति-लालबाबू चौधरी, सा०-बारह पत्थर, थाना-डिहरी नगर, 2. पंकज कुमार, पे०-अरविन्द प्रसाद गुप्ता, सा०-खजुरी,थाना+ जिला-रोहतास को गिरफ्तार किया गया तथा इनके पास से नकद-35400/- रू० एवं 02 मोबाईल भी बरामद किया गया। साथ हीं शराब परिवहल में उपयोग किया जा रहा टेम्पु को भी जप्त किया गया है ।

उपरोक्त शराब कारोबारी से पूछ-ताछ के दौरान काफी दिनों से शराब के धंधे में संलिप्त रहने की बात बताई गई तथा यह भी बताया गया कि जप्त शराब को बाहर से लेकर आया जा रहा था जिसें ये लोग अपने आस/पास के क्षेत्रों में बिक्री करने की योजना थी। इस संबंध में काण्ड दर्ज कर अग्रतर कार्रवाई की जा रही है।

गिरफ्तारी शराब कारोबारियों का नाम/पता:-

  1. अनिता देवी, पति-लालबाबू चौधरी, सा0-बारह पत्थर, थाना-डिहरी नगर, जिला-रोहतास।
  2. पंकज कुमार, पे०-अरविन्द प्रसाद गुप्ता, सा0-खजुरी, थाना+जिला-रोहतास।

बरामद शराब:-

  1. कुल 129.600 ली ० देशी शराब ।
  2. नकद-35400 / – रू०
  3. मोबाईल-02 अदद
  4. टेम्पु जप्त -01

शराब पीने और बेचने वाले समाज के दुश्मन हैं । शराब पीने और बेचने वाले की शिकायत निडर होकर रोहतास पुलिस नियंत्रण कक्ष के टेलीफोन/मोबाईल नं०- 06184-253204 या 7061944921 पर करें । शिकायतकर्ता की पहचान गुप्त रखी जायेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network