आर० डी० न्यूज़ नेटवर्क : 08 मई 2022 : करगहर : सासाराम चौसा पथ में तिलका पुर गांव के समीप शनिवार की देर रात सड़क के किनारे खड़ा एक हाईवा में अनियंत्रित पिक अप वैन ने टक्कर मार दी । टक्कर इतनी जोरदार थी कि पिकअप के परखच्चे उड़ गए । घटना में चालक की दबकर मौत हो गई । वाहन में फंसे शव को काफी मशक्कत के बाद पुलिस ने बाहर निकाला ।

थानाध्यक्ष नरोत्तम चंद्र ने बताया कि थाना क्षेत्र के माती निवासी बिजली विभाग के ठेकेदार बबलू सिंह के पिकअप वाहन का चालक कैमूर जिला के कुदरा थाना अंतर्गत डीहरा निवासी भीम पासवान का 25 वर्षीय पुत्र श्री भगवान पासवान था । जो दिनारा से विद्युत तार लोड कर सासाराम स्थित विद्युत विभाग के स्टोर रूम में ले जा रहा था । इस बीच तिलका पुर गांव के समीप एक हाईवा को चालक ने यांत्रिक गड़बड़ी के कारण सड़क किनारे खड़ा कर दिया था । तेज गति से सासाराम की ओर जा रहे अनियंत्रित पिकअप वैन के चालक ने हाईवा में पीछे से टक्कर मार दी । टक्कर इतनी तेज थी कि पिकअप वाहन के परखच्चे उड़ गए और इस घटना में चालक की दबकर घटनास्थल पर ही मौत हो गई ।

उन्होंने बताया कि वाहन में फंसे शव को काफी मशक्कत के बाद बाहर निकाला गया । जिसे पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल सासाराम भेज दिया गया ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network