हाईवा ट्रक के चपेट में आने से एक युवक की मौत, दुसरा युवक गंभीर रूप से घायल, आक्रोशित ग्रमीणों ने सड़क जाम कर तीन ट्रक जलाया अन्य वाहन के शीशे तोड़े , एक सप्ताह में हुए हादसे में अबतक तीन की मौत

आर० डी० न्यूज़ नेटवर्क : 13 अप्रैल 2023 : मनिहारी /कटिहार : जिले के कटिहार मनिहारी पथ पर अनुमंडल कार्यालय के समीप कटिहार की ओर से आ रही हाईवा ट्रक की चपेट मे आने से बाईक सवार दो युवक गंभीर रुप से घायल हो गये। जिसमे एक युवक मारालाईन निवासीआदित्य गुप्ता की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गयी। दूसरे घायल युवक की पहचान नयाटोला निवासी लालू सिंह के पुत्र संतोष सिंह के रुप मे पहचान हुई है।संतोष को गंभीर अवस्था मे कटिहार रेफर किया गया है। जहां स्थिति गंभीर बनी हुई है। घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने मनिहारी कटिहार पथ को मनिहारी अम्बेदकर चौक पर जाम कर घंटों प्रदर्शन किया।

आक्रोशित लोगों ने घटना मे शामिल हाईवा ट्रक सहित तीन ट्रकों मे आग लगा दी। सड़क पर खड़ी दर्जन भर गाड़ी के शीशे तोड़ डाले। तोड़फोड़ की। जगह- जगह टायर जलाकर सड़क जाम कर दिया। कुछ समय तक बस स्टेशन का क्षेत्र रणक्षेत्र बना रहा। प्रशासन की गाड़ी भी बलदियाबाड़ी होकर कटिहार जाने को विवश दिखी। लोगों के आक्रोश से राहगीर डरे सहमे रहे।आक्रोशित लोगों ने सड़क हादसे के लिए प्रशासन की दोषपूर्ण नीति को जिम्मेदार बताया।

अभी तकरीबन सप्ताह भर पहले आजमपुर गोला के पास भागलपुर निवासी बृद्ध की ट्रक की चपेट मे आने से मौत हो गयी थी। बुद्धवार शाम लालबाग के पास खड़ी ट्रक मे पीछे से जा टकड़ाने पर मनोहरपुर के दो युवक मे से एक मशकूर आलम की मौत हो गयी थी। मो. राहुल आलम जिंदगी मौत के बीच जूझ रहाहै। गुरुवार शाम की सड़क हादसे मे एक युवक की दर्दनाक मौत से लोग उव्देलित हो उठे और प्रशासन के विरुद्ध नारेबाजी की। हालांकि स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंचकर मामला शांत कराने की हर संभव कोशिश की लेकिन आक्रोशित लोगों के सामने एक न चली।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network