आर० डी० न्यूज़ नेटवर्क : 11 जनवरी 2023 : डेहरी ऑन सोन । अकोढ़ी गोला थाना क्षेत्र के बाघा को गांव में दो पक्षों के बीच हुई मारपीट के दौरान हत्या के प्रयास के एक अभियुक्त को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है यह जानकारी देते हुए एसपी विनीत कुमार ने बताया कि अकोढ़ीगोला थानान्तर्गत दिनांक – 20.12.2022 को बाघाखोह गाँव में दो पक्षो के बिच आपस में लडाई-झगड़ा हुआ था जिसमें चाकू / लोहे के रड / लाठी-डंडा आदि से वार कर दुसरे पक्ष को गंभीर रूप से घायल कर दिया गया था। इस संबंध में वादी अशोक शर्मा, ग्राम बाघाखोह, थाना-अकोढ़ीगोला, जिला-रोहतास के लिखित आवेदन के आधार पर अकोढ़ीगोला थाना काण्ड सं0-178 / 22, दिनांक-23.12.2020, धारा-341 / 323/448/307/504/506 / 34 भा0द0वि० दर्ज किया गया था।

उन्होंने बताया कि रोहतास पुलिस के द्वारा जिले में गंभीर काण्डों में फिरार चल रहे अभियुक्तों के गिरफ्तारी हेतु लगातार छापेमारी अभियान चलाया जा रहा है। इसी क्रम में थानाध्यक्ष, अकोढ़ीगोला थाना, काण्ड के अनुसंधानकर्ता एवं अन्य पुलिस पदाधिकारी / कर्मी द्वारा काण्ड में संलिप्त अपराधकर्मियों के गिरफ्तारी हेतु छापेमारी किया जा रहा था, किन्तु रोहतास पुलिस के गिरफ्तारी के भय से अपराधकर्मी भागे फिर रहे थे। छापेमारी के दौरान उक्त काण्ड में संलिप्त अपराधकर्मी का अकोढ़ीगोला थाना क्षेत्र के बाघाखोह गाँव स्थित अपने घर पर छुपे होने का पता चला।

इस सूचना का सत्यापन एवं छापेमारी के दौरान उक्त काण्ड में शामिल प्राथमिकी अभियुक्त गोधन शर्मा, ग्राम बाघाखोह, थाना-अकोढ़ीगोला, जिला-रोहतास को गिरफ्तार किया गया। उक्त गिरफ्तार अपराधकर्मी के द्वारा इस काण्ड में अपनी संलिप्तता स्वीकार किया गया है। इस कांड में संलिप्त शेष अपराधकर्मियों की गिरफ्तारी हेतु लगातार छापामारी किया जा रहा है, जिन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network